फतेहाबाद

पुलिस बनी तमाशबीन : थाने के सामने लड़ते रहे दुकानदार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सिटी थाना के पास कपड़े की स्टाल लगाने वाले दो दुकानदारों के बीच जगह को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है। इस मारपीट के सामने आए लाइव वीडियो में पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो रही है और उससे भी बड़ी हैरानी की बात यह है कि यह विवाद सिटी थाना के बिल्कुल सामने हुआ।

थाने के सामने पुलिस की मौजूदगी में मारपीट होने के बाद पुलिस कह रही है कि घायल के बयान दर्ज होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। सिटी थाना एसएचओ रिछपाल सिंह ने बताया कि दो लोगों के बीच मारपीट का मामला जानकारी में आया है। इसमें एक व्यक्ति घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। एसएचओ ने बताया कि अस्पताल से सूचना प्राप्त होने के बाद घायल के बयान लेने की कार्रवाई शुरू की गई है।

घायल के बयान दर्ज होने के बाद बयान के आधार पर जो भी कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी। लेकिन बता दें कि जब दो पक्षों के बीच मारपीट हुई उस समय पुलिस वहां मौके पर मौजूद थी, बावजूद इसके पुलिस बयान दर्ज करने का बहाना बनाकर कार्रवाई करने में देरी किए हुए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुत्ते—बंदर की जोड़ी ने लोगों को सेल्फी लेने के लिए किया मजबूर

Jeewan Aadhar Editor Desk

झगड़े में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाए बाबा पर हत्या के आरोप

रेप मामले में समझौते के नाम पर मांगे 5 लाख, मामला दर्ज