फतेहाबाद

ना कोई डिग्री..ना कोई दस्तावेज..फिर भी बन बैठा डाक्टर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शिव चौक इलाके के पास एक फर्जी तरीके से चलाए जा रहे दांतों के अस्पताल पर आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान अस्पताल में एक संजय नामक व्यक्ति मरीज का इलाज करते मौके पर मिला।

संजय खुद को हस्पताल का कंपाउडर बता रहा है। फिलहाल स्वस्थ विभाग की टीम के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और हस्पताल में मौजूद दवाइयों को कब्जे में ले लिया। फर्जी हस्पताल को लेकर शिकायत देने वाले व्यक्ति रवि कुमार ने बताया कि पिछले दिनों उसने अपनी पत्नी का इलाज इस अस्पताल में करवाया था। लेकिन अस्पताल के डॉक्टर संजय कुमार के द्वारा गलत इलाज किया गया जिससे उसकी पत्नी की हालत और अधिक खराब हो गई। पीड़ित ने बताया कि उक्त डॉक्टर के द्वारा लगातार उनसे पैसे भी एंठे गए। इसके बाद उसने मामले की शिकायत सिविल सर्जन को दी और आजा छापेमारी की गई है।

वहीं इस मामले में छापेमारी टीम के सदस्य डॉ.गिरीश ने बताया कि मौके पर संजय नामक व्यक्ति इलाज कर रहा था। संजय खुद को हस्पताल का कंपाउंडर बता रहा है। कंपाउंडर का कहना है कि हस्पताल को सिरसा की महिला डॉक्टर चला रही है। डॉ गिरीश ने बताया कि एक कंपाउंडर के द्वारा इलाज किया जाना भी गलत है। उन्होंने कहा कि कंपाउंडर के पास किसी भी प्रकार की कोई डिग्री मौजूद नहीं है।

अस्पताल के अंदर मौजूद सभी दवाइयों की जांच की जा रही है। अस्पताल में महिला डाक्टर की भूमिका का पता लगाया है, यदि उसकी कोई भूमिका मिली तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपाईयों पर खूब गरजे कांग्रेसी, पीएम का जलाया पुतला

एसडीएम सुरेंद्र सिंह बैनीवाल ने किया रतिया उपमंडल के अन्तर्गत विभिन्न स्कूलों का औचक निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुस्साहस : महिला हेल्प लाइन 1091 पर करने लगा अभद्रता