हिसार

पहले हंगामा किया..पुलिस थाने में लेकर पहुंची तो पंचायती माफीनामे पर आ गए चाचा—भतीजा

हिसार,
चोरी और सीना जोरी करना घिराय के एक छात्र को काफी महंगा पड़ा। जानकारी के अनुसार, रोडवेज की एक बस को फ्लाईंग ने चैकिंग के लिए रुकवाया। इस दौरान एक छात्र ने अपना बस पास दिया। बस पास पर छात्र की क्लीन शेव फोटो लगी थी, लेकिन अब छात्र ने अपन दाड़ी बढ़ा रखी है। इस पर रोडवेज निरीक्षक ने उससे कॉलेज का पहचान पत्र दिखाने को कहा। छात्र ने कॉलेज का पहचान पत्र दिखाने से मना दिया। इस पर फ्लाईंग की टीम ने बस पास को शक के आधार अपने कब्जे में ले लिया और छात्र को आॅफिस में आकर सही पहचान दिखाकर पास लेने को बोल दिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
रोडवेज निरीक्षक सुभाष किरमारा ने बताया कि आॅफिस में आने के बाद घिराय निवासी छात्र सन्नी पुत्र प्रकाश ने सही पहचान दिखाने के साथ उन्हें धमकी देनी आरंभ कर दी। इस दौरान रोडवेज के जीएम मौके पर आ गए। उन्होंने छात्र को सही पहचान पत्र दिखाकर रोडवेज पास ले जाने को कहा।
इसी बीच सन्नी का चाचा कुछ छात्रों को अपने साथ लेकर रोडवेज कार्यालय में आ गए और जीएम और रोडवेज फ्लाईंग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। हंगामा बढ़ता देख रोडवेज विभाग ने सदर पुलिस को मौके पर बुलाकर छात्र सन्नी के खिलाफ शिकायत दे दी। पुलिस के आते ही सन्नी और उसके चाचा के तेवर ढ़ीले हो गए। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने सन्नी और चाचा को सदर थाने में ​बिठा रखा था और घिराय के मौजिज लोगों की पंचायत चल रही थी। सन्नी और उसके चाचा को अपनी गलती का अहसास हो गया है और मामला पंचायती माफीनामें की तरफ बढ़ रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

डिप्टी स्पीकर ने लुदास में विद्या नर्सिंग होम का उद्घाटन किया

संजीवनी का काम करेगा अग्रोहा में कैंसर अस्पताल : डॉ. दुग्गल

कोरोना आपदा के समय सरकारी कर्मचारी निभा रहे अग्रणी भूमिका : धारीवाल