हिसार

घटिया ईंट से बन रही थी व्यायामशाला, निगरानी कमेटी ने निर्माण ​कार्य रुकवाया

आदमपुर,
प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भरकस प्रयास कर रही है। इसी प्रयास के तहत सीएम ने निगरानी कमेटी का गठन किया था। अब निगरानी कमेटी का काम लोगों को नजर आने लगा है। निर्माण कार्य में कहीं भी चूक होती या फिर घटिया सामग्री का प्रयोग होता है तो शिकायत मिलते ही निगरानी कमेटी की टीम मौके पर जाकर जायजा लेती है और शिकायत सही मिलने पर काम को रुकवाकर सामग्री को बदलवाती है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
इसी कड़ी में सोमवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष व निगरानी कमेटी सदस्य सुभाष जैन को लाडवी गांव में घटिया सामग्री प्रयोग होने की शिकायत मिली। इस वे भाजपा नेता सुंदर डेलू, पंचायत समिति सदस्य रमेश कुमार, प्रेम खिचड़, प्रवीण व ग्रामीणों के साथ मिलकर करीब 30 लाख की लागत से बन रही व्यायामशाला का निरीक्षण कर निर्माण कार्य रूकवाया।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

निगरानी कमेटी सदस्य सुभाष जैन ने बताया कि पंचायत समिति सदस्य रमेश कुमार से उन्हें सूचना मिली थी कि व्यायामशाला निर्माण में ठेकेदार अनूप कुमार द्वारा निम्न स्तर की ईंटों को प्रयोग किया जा रहा है। इस पर वे अपनी टीम के सदस्यों सहित मौके पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने निरक्षण किया तो पाया कि ठेकेदार द्वारा जो ईंट प्रयोग की जा रही है, वे निर्माण के योग्य नहीं है।

इस पर उन्होंने ठेकेदार व जे.ई. को निर्देश दिए कि अच्छी गुणवता की ईंट न आने तक निर्माण कार्य को रोक दिया जाए। इस पर पंचायती राज विभाग के जे.ई. ने आश्वासन दिया कि जब तक उच्च गुणवता की ईंटें नहीं आएगी तब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नोखा जेल से फरार हुआ आदमपुर का बंदी

10 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : हे राम! ऐसी भी क्या नींद..पूरा घर लूट गया लेकिन जाग नहीं आई

Jeewan Aadhar Editor Desk