हिसार

अग्रोहा धाम में 3.5 करोड़ रुपए की लागत से धर्मशाला बनाई जाएगी : बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम इकाई का राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर किया जा रहा विस्तार

अग्रोहा धाम के दिल्ली, मुंबई व अन्य राज्यों में करोड़ों रुपए की लागत से बनाए जा रहे भवन

हिसार,
अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम की बैठक अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों पर विचार किया गया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रोहा धाम की इकाईयों का राष्ट्रीय व प्रदेशस्तर पर विस्तार किया जा रहा है। अग्रोहा धाम के नाम से दिल्ली, मुंबई व अन्य राज्यों में भवन बनाए जा रहे हैं। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में लगभग 3.5 करोड़ रुपए की लागत से सचिन अग्रवाल मुंबई के सहयोग से धर्मशाला बनाई जाएगी। धर्मशाला में 30 कमरे, 4 हॉल व मीटिंग स्थल होगा। अग्रोहा धाम में अब 250 कमरे बने हुए हैं और 20 करोड रूपए की लागत से भव्य म्यूजियम, ऑडिटोरियम, 400 व्यक्तियों का एक साथ खाना खाने के लिए भोजनालय बनाने के साथ-साथ 60 लाख की लागत से सोलर प्लांट व अप्पू घर का विस्तार, नौका विहार आदि काम कराई जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार समाज के सहयोग से देश के हर तीर्थ स्थलों पर करोड़ों रुपए की लागत से अग्रोहा धाम के भवन बनाए जाएंगे। कोरोना वायरस खत्म होने पर जुलाई महीने में मुंबई, गुजरात, कोलकाता, गुवाहाटी राजस्थान, पंजाब व अन्य राज्यों में अग्रोहा धाम वैश्य समाज के सम्मेलन किए जाएंगे।
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मुख्य संरक्षक डॉक्टर सुभाष चंद्रा से बातचीत करके मुंबई के सचिन अग्रवाल को अग्रोहा धाम का राष्ट्रीय कार्यकारी का सदस्य बनाने की घोषणा की। इस अवसर पर बजरंग गर्ग ने सचिन अग्रवाल व अनिल मित्तल मुंबई को समाज के हित में कार्य करने पर महाराजा अग्रसेन जी का स्मृति चिन्ह, पट्टा पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय महासचिव चुडिय़ा राम गोयल, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, स्वरूप चंद सिंगला पंजाब, मुंबई से सचिन अग्रवाल व अनिल मित्तल, मोहन जिंदल दिल्ली, पवन सिंगला आगरा, ब्रहम प्रकाश गोयल सोनीपत, विष्णु अग्रवाल मध्य प्रदेश, ऋषि बुड़ाकिया, सीताराम सिंगल, निरंजन गोयल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

Related posts

विभागीय निर्देशानुसार काम नहीं कर रहे रोडवेज अधिकारी : तालमेल कमेटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान की 6 कनाल में खड़ी ग्वार की फसल ट्रैक्टर चलाकर की तबाह

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बजरंगी के प्यार में कहीं पागल ना हो जाऊं…