हिसार

इंडियन फार्मास्यूटिकल कांग्रेस में प्राध्यापक राकेश शर्मा के शोध पत्र को मिली सराहना

आदमपुर,
राजकीय बहुतकनीकी के फार्मेसी विभाग में कार्यरत प्राध्यापक राकेश शर्मा ने फार्मेसी की राष्ट्रीय कांफ्रेंस 69वी इंडियन फार्मास्यूटिकल कांग्रेस 2017 में अपने सहयोगी कपिल सोनी के साथ तैयार शोध पत्र प्रस्तुत किया। यह कांफ्रेंस 22 से 24 दिसंबर तक पंजाब के राजपुरा स्थित चितकारा यूनिवर्सिटी में आयोजित की गई। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

सैंट स्टीफेंस हॉस्पिटल के डा. ए.के. अधिकारी व साइंटिफिक कमिटी के विशेषज्ञ डा. वी. मुरुगन, डा. टीआर भारद्वाज, डा. ए. राजसेखरन ने उनके शोध पत्र ” भारत में विटामिन उत्पादों का तर्कसंगत उपयोग” विषय पर आधारित इस कार्य को सराहा और प्रशंसा करते हुए कहा ऐसे विषयो पर रिसर्च से विटामिन्स के ज्यादा उपयोग करने से होने वाले दुष्प्रभावों के प्रति जागरूकता बढ़ेगी। शर्मा ने अपने शोध पत्र में बताया कि बिना सही जानकारी के विटामिन्स उत्पादों का सेवन हमें नही करना चाहिए, यदि इन्हें निर्देशित मात्रा से ज्यादा उपयोग कर ले तो इनके बहुत दुष्प्रभाव होते है।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

उन्होंने आम जनता के लिए एक विशेष जागरूकता अभियान चलाने की सलाह दी। प्राध्यापक राकेश शर्मा ने अपने विशेष सहयोगी कपिल सोनी व प्राचार्य डीके रावत और विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह का उनके अतुलनीय सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। ध्यान रहे इससे पहले भी प्राध्यापक राकेश शर्मा अपने कई शोध पत्र प्रस्तुत कर चुके है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कर्ज के दलदल में शिक्षा के पुजारी, सरकार ने फेरी आंखें

Jeewan Aadhar Editor Desk

ब्लेड वाले तारों में फंसकर घायल हो रहे है बेजुबान पशु

Jeewan Aadhar Editor Desk

साधु का संग ही सत्संग हैं: परमजीत निरंकारी