हिसार

शिकारी ने गोली मारकर नीलगाय की हत्या की, आरोपी मौके से गिरफ्तार

आदमपुर,
गांव कालीरावण में गोली मारकर नीलगाय को घायल कर दिया। बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शिकारी को किसानों ने मौके से पकड़ लिया और वन्य जीव संरक्षण विभाग के निरीक्षक दिनेश जांगड़ा को मौके पर बुलाकर उनके हवाले कर दिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

बिश्नोई जीव रक्षा समिति के प्रधान कृष्ण राहड़ ने बताया कि देर शाम गांव कालीरावण में आत्माराम के खेत में नीलगाय घास खा रही थी। इस दौरान शिकारी राजेंद्र बावरियां ने अपनी बंदूक से से उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर किसान आत्माराम व आसपास के कई किसान मौके पर एकत्रित हो गए। किसानों को देख शिकारी राजेंद्र ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे मौके पर पकड़ लिया। बाद में इसकी सूचना बिश्नोई जीव रक्षा समिति को दी गई। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

आरोपी शिकारी।

समिति ने पूरे मामले से वन्य जीव संरक्षण विभाग को अवगत करवाया। मामले की सूचना मिलते ही निरीक्षक दिनेश जांगड़ा मौके पर पहुंचे और शिकारी राजेंद्र बावरियां को गिरफ्तार कर लिया। मौके से कारतूस के छर्रे, रांग व बदूंक को बरामद कर लिया गया है।
घायल नीलगाय को ग्रामीण उपचार के लिए आदमपुर गौशाला में बने चिकित्सालय में लेकर आए, लेकिन रक्त अधिक बह जाने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका। बाद में उसका पोस्टमार्टम करके उसे दफना दिया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सावधानी रखकर साइबर अपराधों से बचाव संभव : आईजी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मौत ऐसे भी आ जाती है…

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीसवाल और भट्टू के बैंक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सावधानी हुई जरुरी

Jeewan Aadhar Editor Desk