हिसार

भैंस चोरों ने युवक को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई मौत

हिसार,
उकलाना क्षेत्र स्थित गांव साहू में आज तड़के घुसे भैंस चोरों को पकडऩे के दौड़े पशुपालक ग्रामीण इंद्रपाल को चोरों ने गोली मारी और मौके से फरार हो गए। वारदात आज तड़के करीबन 2:30 बजे की है। गोली लगने पर गंभीर अवस्था में उसे सिविल अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होती देख परिजनों ने उसेे शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार केे लिए दाखिल करवाया गया है। चिकित्सकों ने इंद्र पाल के पेेट से गोली निकाल ली, लेकिन बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत ​हो गई। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आज सुबह उकलाना रोड पर करीबन एक घंटे तक रोड जाम रखा। ग्रामीणों की मांग भैंस चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की थी। इस बात का पता चलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। इसके बाद ग्रामीणों ने रोड खोल दी।
प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि इंद्रपाल सहित पड़ोसियों की भैंसे व कट्टी गांव के खुले बाड़े में बंधी रहती हैं। आज तड़के करीबन ढ़ाई बजे बाड़े के नजदीक एक लोडिंग वाली छोटी गाड़ी आकर खड़ी हुई। उन्होंने बताया कि गाड़ी में पहले से ही 2-3 दुधारू पशु लदे हुए थे और एक आरोपी के पास हथियार भी था। गाड़ी से उतरते ही आरोपियों नेे बाड़े में बंधी एक भैंस और एक कट्टी को गाड़ी में लोड कर लिया। यह देख जैसे ही प्रत्यक्षदर्शी उठा तो उसकी कनपटी पर हथियारबंद आरोपी ने पिस्तौल तान दी और शोर मचाने पर गोली से उड़ाने की धमकी दी। ग्रामीण चुप्पी साधे रहा। जब आरोपी गाड़ी को स्टार्ट कर फरार होने लगे तो उसने शोर मचाया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इस पर इंद्रपाल उठ गया और उसने अपनी 1 भैंस व 1 कट्टी गायब देखी। वह तुरंत उस गाड़ी के पीछे भागा। आरोपियों को पकडऩे के लिए जब वह आरोपियों की गाड़ी तक पहुंच गया तो एक आरोपी ने उन पर फायर किया। गोली इंद्रपाल के पेट में लगी और खून में लथपथ अवस्था में वह गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण उठे और इंद्रपाल को वाहन में सवार कर सिविल अस्पताल ले आए। यहां हालत गंभीर होती देख परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. आकर्षक वेतन व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जाम लगाने वाले ग्रामीणों ने बताया कि साहू गांव के नजदीक लगते अन्य गांवों से पिछले एक महीने के दौरान करीबन 6-7 भैंसे व कट्टी चोरी हो चुकी हैं। करीबन 15 दिन पहले गांव सुंदरखेड़ा से भी 4 भैंस चोरी हो चुकी हैं और सारे मामलों की शिकायत पुलिस को भी दी हुई है। इसके बावजूद पुलिस आरोपियों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस रात के वक्त गांव में किसी तरह की कोई गश्त नहीं लगाती, जिससे अपराधिक प्रवृति के लोग बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

संयुक्त जल संघर्ष समिति ने दी 20 जनवरी के बाद दोबारा आंदोलन की चेतावनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्वास्थ्य विभाग की 30 टीमें गांव-गांव जाकर करें लोगों के स्वास्थ्य की जांच : मंडलायुक्त

पीएनबी ग्रामीण स्वरोजगार संस्थान में जूट प्रोडक्ट उद्यमी प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन