हिसार

कोरोना से लडऩे की बजाय ममता बनर्जी से लड़ रहे मोदी व शाह : गर्ग

कोरोना केस व मौतें बढऩा चिंताजनक, सरकार के दावे हुए फेल, कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई करे सरकार

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने देश व प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के केसों में बढ़ोतरी होने व कोरोना की वजह से मरीजों की मौतें होने पर गंभीर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह देश की जनता को कोरोना से राहत दिलाने व कोरोना से लडऩे की बजाए, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लडऩे में अपनी पूरी ताकत लगाए हुए हैं।
बजरंग दास गर्ग ने कहा कि कोरोना से निपटने में केंद्र व प्रदेश सरकार के सभी दावे फेल सिद्ध हुए हैं जिस कारण आज हरियाणा में परिस्थितियां बेहद खतरनाक होती जा रही है। मरीज अस्पतालों में धक्के खा रहे हैं। अस्पतालों में मरीजों को ना तो बेड मिल रहे हैं ना ही ऑक्सीजन, दवाई व वेंटीलेटर की सुविधा मिल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के नाक के नीचे ऑक्सीजन, टीकों व दवाइयों के साथ-साथ खाद्य वस्तुओं की कालाबाजारी चल रही है। सरकार को कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। कोरोना महामारी शहरों के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में फैलना बहुत ज्यादा चिंताजनक है, जबकि सरकारी आंकड़ों के हिसाब से कोरोना टेस्टिंग में तीन व्यक्तियों में से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाना काफी चिंता का विषय है।
प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को सरकारी हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज व प्राइवेट हॉस्पिटलों में बेड़ों की क्षमता बढ़ानी चाहिए। हॉस्पिटलों में जरूरत के हिसाब से ऑक्सीजन, वेंटीलेटर, दवाईयां व टीकों की पूरी व्यवस्था की जाए। आम जनता को ज्यादा से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाने की व्यवस्था के साथ-साथ कोरोना टेस्टिंग की भी रफ्तार बढ़ाकर 24 घंटे के अंदर-अंदर कोरोना टेस्टिंग की रिपोर्ट दी जाए, जबकि कोरोना टेस्टिंग की रिपोर्ट 5 दिन से 10 दिन तक आ रही है, जो उचित नहीं है।

Related posts

6 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जवाहर नगर में ताला तोड़ सोने—चांदी के जेवर ले गए चोर

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिलाओं ने की हरियाणवी सभ्यता व संस्कृति को बचाने की अनूठी पहल