फतेहाबाद

हरियाणा रोड़वेज बस ने किया पप्पूराम की गरीबी में आटा गिला

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

गांव जमालपुर शेखां में वीरवार की सुबह 7 बजे बस की चपेट में आने से लगभग 15 भेड़ की मौत हो गई। वहीं हादसे में 10 से ज्यादा भेड़ घायल हो गई। जानकारी के अनुसार पशुपालक पप्पू राम व उसके बेटे राहुल और अजय अपनी भेड़ लेकर रतिया रोड़ के किनारे चराने के लिए ले जा रहे थे। तभी टोहाना की तरफ से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने भेड़ों को अपनी चपेट में ले लिया।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

बस की चपेट में आने से 15 भेडों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा भेड़ घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस वहीं छोडकर मौके से फरार हो गया। हादसा देख भेड़ पालक सुध—बुध खो बैठा। आसपास के गांव के लोगों ने मौके पर आकर उनको ढांढस बंधाया। थाना प्रभारी सोमवीर ने बताया कि यह एक दर्दनाक हादसा है। उन्होंने बताया कि हादसा होने की सूचना मिलती ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कार्यवाही में लग गई है। गांव के पशु अस्पताल के प्रभारी डा.राजेश, डा.नरेश और पशुधन सहायक बबली परोचा ने मृतक भेडों पोस्टमार्टम व घायलों की मरहम पट्टी करके पशुपालकों को सौंप दिया।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मौके पर पहुंचे सरपंच प्रतिनिधि सुरेश सैनी ने कहा कि पशुपालक पप्पूराम एक गरीब आदमी है हादसे की कानूनी कार्रवाई कर उसकी हर प्रकार से सहायता की जाएगी। जो भी सरकारी सहायता होगी उसे दिलवाने की पूरी कोशिश की जायेगी।
वहीं पशुपालक ने बताया कि वह गरीब आदमी ​है। गांव जमालपुर शेखां में भेड़-बकरियां पालकर ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मेरे पास कुल 55 भेड़—बकरियां थी, लेकिन आज हरियाणा में रोडवेज बस ने मेरी 15 भेड़ों को मौत के घाट उतार दिया और लगभग 10 भेड़ घायल हो चुकी है। मेरे पास कमाई का और कोई साधन नहीं है, मुझ पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा इसलिए मैं सरकार से मुआवजे की मांग करता हूं।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जामिया के समर्थन में छात्र उतरे सड़कों पर

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में बाहर से आने वाले नागरिकों को स्वत: पोर्टल पर देनी होगी जानकारी : डीसी

ग्रामीणों के जागने से पहले ही प्रशासन ने छुड़वाया विवादित 41 एकड़ का कब्जा

Jeewan Aadhar Editor Desk