हिसार

रन फोर यूनिटी में तिरंगे के साथ दौड़ा आदमपुर,दौड़ में दीपेंद्र कुमार ने मारी बाजी

आदमपुर (अग्रवाल)
[wds id=”31″]
भारत की एकता के सूत्रधार रहे सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आदमपुर के मदर्स प्राइड कान्वैंट स्कूल द्वारा रन फोर यूनिटी (एकता दौड़) का आयोजन किया गया। अग्रसैन चौक से धावकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए मुख्य अतिथि मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी, सरपंच सुभाष अग्रवाल ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत की रियासतों का एकीकरण किया और कहा कि हमें कठिन परिस्थितियों में भी एकता का परिचय देना चाहिए। इसी के उपलक्ष्य में आज देशभर में रन फोर यूनिटी का आयोजन किया जाता है।

कार्यक्रम में राजकीय बहुतकनीकी और श्रीकृष्ण प्रणामी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के अलावा अनेक संस्थाओं के काफी संख्या में सदस्य पहुंचे। सुबह 8 बजे से ही लोग इस दौड़ में शामिल होने के लिए अनाज मंडी में इकट्ठा होना शुरू हो गए। इस दौड़ में हर उम्र के लोगों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। दौड़ में दीपेंद्र कुमार ने प्रथम, राहुल ने द्वितीय स्थान हासिल किया जबकि बहुतकनीकी के छात्र नदीम खान व सुगंधा को बैस्ट कैडेट पुरस्कार दिया गया।

अंत में इंदिरा गांधी की शहादत पर 2 मिनट का मौन रखवाकर श्रद्धांजलि दी गई और सभी को राष्ट्रीय एकता, अंखडता व सुरक्षा की शपथ दिलाई। मंच संचालन प्राध्यापक राकेश शर्मा ने किया। इस मौके पर छबीलदास कालीराणा, राजेंद्र शर्मा, मुनीष ऐलावादी, बी.डी.सी. सरोज बाला, ललित सदलपुरिया, चंद्रशेखर शर्मा, रामसिंह आर्य, शिव कुमार सिंगला, रितेश गर्ग, दिनेश गोयल, संजय भारतीय, अशोक कथूरिया, सूबे सिंह, अजय मित्तल, मंजू दहिया आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जोरदार प्रदर्शन के साथ सेक्टरवासियों ने लौटाए इन्हासमेंट के नोटिस

22 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हम सबको एक जुट होकर सामाजिक व धार्मिक कार्यो में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए : बजरंग गर्ग