हिसार

आवारा घुम रही थी भैंस और कटड़ियां, पुलिस ने थाने में लाकर बांधा

हिसार,
आवारा घुमते लोगों को पुलिस द्वारा पकड़ा जाना आम बात है, लेकिन अब पुलिस देर रात को आवारा घुम रहे पशुओं को भी थाने में लाने लगी है। मामला बरवाला थाना का है। बरवाला पुलिस को बृहस्पतिवार करीब लगभग चार बजे गश्त के दौरान हांसी रोड पर डीसी मार्केट इलाके में लावारिस घूमती मिली भैंस व दो कटड़ियों को हांककर थाने में लाना पड़ा।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इन भैंस व कटड़ियों को उन्हे थाने में लाकर बांधना भी पड़ा। दरअसल बरवाला थाना के एएसआइ जगन्नाथ अपनी टीम के साथ करीब 4 बजे पीसीआर में गश्त पर थे कि उन्हें वहां से भैंस व दो कटड़ियां जाती दिखाई दी तो उन्होंने पीसीआर रोककर आसपास के इलाके की जांच की तो वहां कोई व्यक्ति नहीं मिला।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इंस्पेक्टर जगन्नाथ को यह मालूम था कि लगभग 24 घंटे पहले वार्ड नंबर 11 से एक व्यक्ति की भैंस व कटड़िया चोरी हुई थी और उन्होंने मौके का निरीक्षण भी किया था। इसलिए वो इन्हें थाने में ले आए और मौके पर वार्ड 11 निवासी उस हेमराज को बुलाया गया। जिसके प्लॉट से यह चोरी हुई थी।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
हेमराज ने अपनी भैंस व कटड़ियों की पहचान की और उन्हें थाने से खोलकर अपने घर ले आया। एएसआइ जगन्नाथ के अनुसार ऐसी संभावना है कि इन्हें चोरी करने वालों ने बरवाला से इनको बाहर निकालने के लिए यही समय चुना और वे उन्हें किसी वाहन में चढ़ाकर ले जाते, परंतु पीसीआर देखकर वह शायद फरार हो गए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

उपायुक्त के आदेश पर जिला रेडक्रॉस ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

Jeewan Aadhar Editor Desk

उकलाना में बच्ची से दुष्कर्म की अशोक तंवर ने मांगी सीबीआई जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार :डाक्टर, नर्स, रेडियोलॉजिस्ट, लैब टेक्निशियन,ब्यूटिक संचालिका सहित 29 निकले कोरोना पॉजिटिव