हिसार

रजाई पाकर बुजुर्गों की आंखों में छलके आंसू

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर की गोपीराम धर्मशाला में श्रीरामचरितमानस सुंदरकांड प्रचारिणी सभा की ओर से कड़ाके की सर्दी के मद्देनजर रजाई वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान 25 जरुरतमंदों को गर्म रजाई दी गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सभा के प्रधान राजेंद्र भारती ने कहा कि जरुरतमंद लोगों की सेवा करना ही सबसे बड़ा धर्म है। समाज में एक वर्ग ऐसा है, जो कमजोर तथा असहाय है। हमें उनकी सहायता के लिए आगे आना चाहिए। कोषाध्यक्ष दिनेश गर्ग ने बताया कि सभा ने पहले ऐसे जरुरतमंद लोगों को चिन्हित किया जो झुगी-झोपड़ी, खुले आसमान के नीचे रह रहे गडरिया-लुहार आदि शामिल थे और जिनको वास्तव में गर्म वस्त्रों की आवश्यकता थी। रजाई पाकर गांव आदमपुर निवासी बुजुर्ग रामसिंह की आंखें भर आई। बुजुर्ग ने बताया कि जिंदगी के 65 बंसत देख चुका है पर आज तक ऐसी गर्म रजाई कभी नही मिली। बुजुर्ग की बात सुनकर माहौल भावुक हो गया। सदस्यों ने बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।
गौरतलब है की प्रचारिणी सभा के सदस्य घर और दुकान में सुंदरकांड का पाठ करते है और चढ़ावे में आई दान राशि से जरुरतमंदों की सहायता करते है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए सावधानी जरूरी : सिविल सर्जन

आदमपुर क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा एस एल मिण्डा अस्पताल, अब मिलेगी अत्याधुनिक वैन्टीलेटर सुविधा

ऑनलाइन मेडिटेशन एंड ब्रेथ वर्कशॉप का आयोजन