देश

रिया चक्रवर्ती का भाई और सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार

मुंबई,
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की तहकीकात में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को कल यानी कि शनिवार को पूछताछ के लिए बलाया गया है। सूत्रों का कहना है कि कल रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

इस मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले एनसीबी अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार कर चूकी है। इसमें से अब्बास और करन की जमानत भी हो चुकी है।

शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी का कहना है कि पूछताछ में सैमुअल मिरांडा ने ये बात कबूल की है कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स कलेक्ट करता था। एनसीबी ने पूछताछ के बाद शोविक और सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी इस मामले में महज 59 ग्राम गांजा ही जब्त कर सकी है। अब्बास रमजान लखानी से 46 ग्राम और करन अरोड़ा से 13 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। एक्सपर्ट्स की मानें तो इस पूरे केस में जहां इलेक्ट्रॉनिक सबूत की मात्रा अधिक है वहीं गांजे की मात्रा बेहद कम 59 ग्राम ही है। इस मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य ये भी सामने आया है कि ड्रग्स के पेमेंट के लिए गूगल पे का इस्तेमाल किया गया। यानी पैसा सीधा अकाउंट में।

Related posts

15 अगस्त के बाद खुलेंगे स्कूल और कॉलेज

पेट्रोल—डीजल जीएसटी के दायरे में लाने में जुटी सरकार, अगली बैठक में घोषणा की संभावना

बचकर रहना,2 दिन पड़ेगी भयंकर गर्मी