हिसार

पड़ाव चौक पर खोदी गई सड़क न बनने पर लोगों ने दिया धरना

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
पड़ाव चौक से बरवाला चुंगी तक की रोड को फोरलेन करने के लिए खोदी गई सड़क का निर्माण कार्य रुके होने के विरोध में आज पड़ाव चौक क्षेेत्र के लोगों ने रोड पर ही धरना लगा दिया। इस दौरान पड़ाव चौक से बरवाला चुंगी को जाने वाले वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। इस बात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्षेत्रवासियों को समझाने की कोशिश की, मगर वे नहीं मानें और कहा कि जब तक निगम के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच इस सड़क के रुके निर्माण कार्य को शुरु करवाने का ठोस आश्वासन मिलने पर ही धरना उठाया जाएगा। मौके पर पहुंचे निगम अधिकारियों ने दो दिन में समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया, जिसके पश्चात क्षेत्रवासियों ने धरना उठा लिया और कहा कि यदि दो दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे रोड जाम करने को मजबूर होंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पड़ाव चौक से फेज-3 के गेट नंबर-1 तक सड़क के हिस्से का निर्माण कार्य करीबन एक महीने से भी अधिक समय से रुका हुआ है। इसी क्षेत्र में भाजपा के दो मनोनीत पार्षदों का भी आवास है। इनमें मनोनीत पार्षद एवं भाजपा के जिला प्रवक्ता सुरेश गोयल धूपवाले और मनोनीत पार्षद एडवोकेट कृष्ण खटाना हैं।
ठेकेदार से पड़ाव चौक वालों के साथ फेज-3 के दुकानदार भी परेशान
क्षेत्रवासियोंं की इस परेशानी को लेकर धरना देने का जैसे ही नगर निगम के पार्षदों को पता चला तो निगम के डिप्टी मेयर भीम महाजन और पार्षद मानसिंह चौहान मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्या को जायज ठहराया। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य कर रहे ठेकेदार ने न केवल पड़ाव चौक के लोगों को परेशान कर रखा है, बल्कि व्यापार कुंज फेज-3 के दुकानदार भी परेशान हैं। ठेकेदार ने पड़ाव चौक वाली सड़क के उखाड़े मलबे को फेज-3 की मुख्य सड़क पर ही गिराया हुआ है। दुकानदार इस मलबे को उठाने के लिए ठेकेदार को अनेक बार कह चुके हैं, मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंनेे कहा कि निगम प्रशासन को इस ओर विशेष ध्यान देते हुए क्षेत्र के लोगों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करना चाहिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चैक बाऊंस होने पर 6 माह कैद, चैक राशि जमा करवाने के निर्देश

10 वीं व 12 वीं कक्षा की परीक्षा नहीं होना बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ : दलबीर पंघाल

आदमपुर की चर्चित रिश्वत आॅडियो पहुंची उच्चाधिकारियों के पास, जल्द आरंभ होगी मामले की जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk