हिसार

महासफाई अभियान : मेयर और पार्षदों ने कसी कमर, चमक गया शहर

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
शहर की विभिन्न कॉलोनियों और बाजारों में सफाई अभियान चलाया गया। खास बात यह रही कि इस अभियान में सफाई कर्मचारियों के साथ निगम के अधिकारी और पार्षदों का सहयोग आमजन भी दे रहा था। पार्षदों के साथ स्थानीय एसोसिएशन और विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग जुड़े और हाथों मेें झाड़ू लेेेकर क्षेत्र में सफाई की। इस दौरान लोगों ने कहा कि सफाई व्यवस्था को हमेशा कामयाब रखने के लिए निगम प्रशासन की तरफ से डस्टबिन की सही साइट्स बनाई जाएं और साथ ही गली-मोहल्लों में कूड़ा लेने वाले मोबाइल वाहनों की भी व्यवस्था होनी चाहिए। बाजार के दुकानदारों ने कहा कि कुछ समय पहले तक शहर में सफाई व्यवस्था के लिए सुबह और शाम दो वक्त कर्मचारी सफाई करते थे। अब शहर में अधिकांश स्थानों पर एक ही बार साफ-सफाई होती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस कड़ी में मेयर शकुतंला राजलीवाला के नेतृत्व में विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने लाहौरिया चौक सेे मिल गेट तक की रोड पर साफ-सफाई की। इस दौरान मौके पर निगम डिप्टी मेयर भीम महाजन, पार्षद मानसिंह चौहान, पार्षद प्रतिनिधि पंकज दीवान, एसई रामजी लाल, स्थानीय लकड़ी व्यापारी अशोक सेहरा, ग्रेट सरदार भगत सिंह फैन क्लब केे अध्यक्ष संदीप मदान, मनोज, तरुणकांत शर्मा, सौरभ पपनेजा सहित अन्य युवा उपस्थित थे।

वहीं इस दौरान निगम ने राजगुरु मार्केट, मुलतानी चौक, डोगरान मोहल्ला, नागोरी गेट एरिया, पटेल नगर, आजाद नगर क्षेत्र, कैमरी रोड सहित शहर के तमाम सेक्टर्स में भी सफाई अभियान चलाया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद के रोडवेज महाप्रबंधक ने द्वेष भावना के तहत रोके दलबीर किरमारा के सेवानिवृति लाभ : संगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यसभा चुनाव में 31 विधायक जेब में बताने वाले व्यक्ति का घमंड तोड़ना जरूरी था : कुलदीप बिश्नोई

एचएलआरडीसी की गैस एजेंसी की होम डिलीवरी व्यवस्था चरमराई