फतेहाबाद

दुस्साहस : महिला हेल्प लाइन 1091 पर करने लगा अभद्रता

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
महिलाओं की सुरक्षा के लिए जारी हेल्प लाइन नंबर 1091 पर ही देर रात एक युवक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की। उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह और अधिक उत्तेजित होने लगा। महिला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज करते करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद युवक के सिर से अभद्रता का भूत उतर गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार, 24 जनवरी रात को करीब 10 बजे किसी ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 पर फोन किया। ड्यूटी पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने फोन उठाया तो सामने से एक युवक की आवाज आई। युवक ने महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता से बात करते हुए असभ्य भाषा का प्रयोग किया। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह और अधिक अभद्रता पर उतर आया। इसके बाद महिला पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया। तफतीश के दौरान पता चला कि आरोपी हिसार जिले के पीरांवालीे गाांव का निवासी कुलवंत सिंह है। महिला पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कुलवंत सिंह को गलती का एहसास हुआ और वह माफी मांगने लगा। लेकिन मामला दर्ज हो जाने के कारण पुलिस पर उसकी माफी का कोई असर नहीं हुआ।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

घर में ही बना ली शराब फैक्ट्री, सस्ती के चक्कर में तुरंत बिक जाती थी शराब

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसपी ने किया पुलिस लाईन व पुलिस आवासीय कॉलोनी का दौरा, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

स्कूल बस और टाटा मैजिक टकराई, हादसे में 17 लोग घायल—3 की हालत नाजूक