भिवानी हरियाणा

रोडवेज बस और मिनी ट्रक की टक्कर, दोनों वाहनों के चालक गंभीर

भिवानी,
दिल्ली-पिलानी नेशनल हाइवे पर गांव ललहाना और लुहानी के पास शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे एक रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा बस के ओवरटेक करने के दौरान हुआ, जब उसकी टक्कर सामने से आ रहे मिनी ट्रक से हो गई। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम थी। दोनों वाहनों के चालकों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बस की 10 सवारियां भी घायल हैं। घायलों को भिवानी के सिविल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को हाइवे से हटवाकर रास्ता खाली करवाया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा रोडवेज के भिवानी डिपो की बस पिलानी से दिल्ली जा रही थी। जबकि मिनी ट्रक भिवानी से राजस्थान जा रहा था। मिनी ट्रक में पुराने कपड़े भरे थे। कोहरे के कारण हाइवे पर विजिबिलिटी कम थी। ऐसे में गांव ललहाना और लुहानी के बीच में बस चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की तो उसकी सामने से आ रहे मिनी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।
हादसे में घायल मिनी ट्रक चालक सीकर राजस्थान का रहने वाला है। दोनों वाहनों के चालकों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस में सवार 10 सवारियां भी घायल हैं। सभी को इलाज के लिए भिवानी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंचे जूई चौकी के पुलिसकर्मी दलबीर सिंह ने वाहनों को हाइवे से हटवाया। उनका कहना है कि घायलों को मामूली चोट आई थी, जिन्हें उ के उपचार के बाद उनके गंतव्य पर भेज दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मायावती ने बुलाई आपात बैठक, गठबंधन पर विचार संभावित

मानेसर जमीन अधिग्रहण घोटाला : आज होंगे पूर्व सीएम हुड्डा सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने लाल सड़क पर दीप जलाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि