देश

हजारों की संख्या में पहुंचे किसानों ने मांगा पानी

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
खेतों में सिंचाई के लिए दो सप्ताह पानी देने की मांग को लेकर पिछले करीबन 20 दिनों से धरने पर बैठे किसानों ने आज शहर की सड़कों पर रोष मार्च निकाला और हजारों की संख्या में अनाज मंडी पहुंचे। 80 गांवों से आए किसान सिंचाई के लिए महीने में दो हफ्ते पानी दिए जाने की मांग कर रहे है। किसानों की भीड़ से साफ है कि इन 80 गांवों के किसानों को पानी के बिना काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दूसरी तरफ, किसानों के प्रदर्शन एवं रोष मार्च के दौरान आज शहर का मुख्य मार्ग पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रही। वहीं शहर के अंदर से बस स्टैंड, सिविल अस्पताल और लघु सचिवालय को जाने वाली सड़कों की बदहाली होने के कारण लेागों को अपने गंतव्य तक बहुत परेशानी उठानी पड़ी। विशेषकर कैम्प चौक से पुरानी सब्जी मंडी होते हुए ऑटो मार्केट फेज-थ्री से बस स्टैंड जाने वाले वैकल्पिक मार्ग पर पूरी तरह जाम रहा। इस दौरान यातायात पुलिस पूरी तरह बेबस दिखी। वहीं यातायात पुलिस ने दोपहर करीबन 1 बजे के बाद रानी लक्ष्मीबाई चौक से बस स्टैंड को जाने वाले मार्ग पर ऑटो रिक्शा को बाधित कर दिया। इसी तरह बस स्टैंड से लघु सचिवालय को जाने वाले ऑटो रिक्शा को भी बरवाला चुंगी चौक से ऑटो मार्केट फेज-थ्री से कैम्प चौक की तरफ निकाला। आमजन को गंतव्य तक पहुंचने के लिए मजबूरन पैदल ही चलना पड़ा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

केजरीवाल के वादे ने दिलाई BJP के 15 लाख की याद, बोले- 40 हजार करोड़ मिलें तो हर दिल्लीवाले को घर

PM मोदी की तुलना धृतराष्ट्र से की, रणदीप सुरजेवाला ने किया विवादित शब्दों का प्रयोग

नेपाल ने 200-500-2000 रुपये के भारतीय नोट किए बैन

Jeewan Aadhar Editor Desk