हिसार

हैंडबाल टूर्नामेंट : कड़े मुकाबले में अम्बाला ने रोहतक वी.टी.आई. को हराया

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी संस्थान में चल रही 2 दिवसीय हरियाणा स्टेट इंटर पॉलिटैक्निक हैंडबाल टूर्नामेंट का समापन हुआ। संस्थान के प्रैस प्रवक्ता प्राध्यपक राकेश शर्मा ने बताया कि अंतिम दिन खेले गए फाइनल के कड़े मुकाबले में अम्बाला की टीम ने रोहतक वी.टी.आई. को हराकर ट्राफी पर अपना कब्जा जमाया। वहीं छाजूराम पॉलिटैक्निक रोहतक ने तृतीय और दामला पॉलिटैक्निक की टीम चौथे स्थान पर रही।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीम को पुरस्कृत करते हुए खेल अधिकारी डा.महाबीर सहरावत ने कहा खेल विद्यार्थी जीवन का अहम हिस्सा है इसलिए पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों को खेलों में बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए। संस्थान के डी.पी.ई. बलवान सिंह, हिसार से कोच रमेश बैनीवाल व कोच राजेंद्र बूरा के निदेशन में यह प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों की कुल 7 टीमों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर प्राध्यापक कपिल भोरिया, राकेश शर्मा, रविकांत बेदी, बिजेंद्र सिंह, मंजीत सिंह, पूर्ण सिंह, शिव कुमार, प्रवीण मेहता, राजेंद्र कुमार, मनोज कुमार सहित अनेक स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

2—3 रुपए भरकर पाए 100 रुपए वाले बिजली बिल से निजात

Jeewan Aadhar Editor Desk

फल-सब्जियों, किरयाणा व दुग्ध वस्तुओं की हो सकेगी होम डिलीवरी

कमजोरी सरकार की, विवाद रोडवेज और नीजि बस संचालकों में