फतेहाबाद

शांति कमेटी सदस्यों ने प्रशासन को दिया जिला में शांति बनाए रखने का आश्वासन

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद के उपायुक्त डा. हरदीप सिंह ने जाट आरक्षण आंदोलन समिति के आह्वान पर जींद में ट्रेक्टर रैली और बलिदान दिवस मनाए जाने के मद्देनजर जिलावासियो से शांति व्यवस्था और आपसी भाई-चारे को कायम रखने की अपील की है। उपायुक्त डा. हरदीप सिंह और पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने रविवार को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में शांति कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की। बैठक में शांति समिति के पदाधिकारियों ने प्रशासन को आश्वासन दिया है कि जिला में पूर्ण रूप से शाति रखने में वे प्रशासन और सरकार का पूरा सहयोग करेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त ने कहा कि लोकतंत्र में शांति प्रिय ढंग से कोई भी अपनी बात रख सकता है। लेकिन इसके लिए किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नही हैं। उपायुक्त ने कहा कि कुछ अपराधिक किस्म के लोग अपने निजी स्वार्थो की पूर्ति के लिए हमारे भाईचारे को बिगाडऩे की ताक में रहते हैं। हम सभी को ऐसे लोगों से सावधान रहना है। किसी भी मुद्दे का हल बातचीत के जरिए ही निकाला जा सकता है। उपायुक्त ने समिति सदस्योंं से अपील की है कि वे कानून व्यवस्था को सुचारू बनाने में प्रशासन का सहयोग करें। उपायुक्त ने सभी जनप्रतिनिधि से भी अपील की है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पंच-सरपंच, नंबरदार आदि अपने-अपने गांवों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मिलकर कार्य करें।

शांति कमेटी सदस्य सुबेसिंह ढाका और रघुबीर गाजुवाला ने उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक को आश्वासन दिया कि जिला में पूर्ण रूप से शांति रखी जाएगी और किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं होगी। समाज में भाईचारा बनाए रखना और कानून की पालना करना हम सभी का दायित्व है। समाज और देश हित में कोई भी गैरकानूनी काम नहीं होगा।
बैठक में एसडीएम सतबीर सिंह जांगू, उप—पुलिस अधीक्षक रविद्र तोमर, जगदीश काजला, गुरदियाल सिंह भी मौजूद थे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ग्रामीणों के जागने से पहले ही प्रशासन ने छुड़वाया विवादित 41 एकड़ का कब्जा

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए सभी पुख्ता प्रबंध करे अधिकारी : डीसी

जिलाधीश ने धारा 144 के तहत अन्य राज्यों से आने वाली सरसों की फसल पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया