हरियाणा

हरियाणा में कलाकारों को सम्मान व पहचान देने के लिए आवेदन आमंत्रित

चण्डीगढ़,
हरियाणा में कलाकारों को सम्मान व पहचान देने व राज्य की कला एवं संस्कृति के पुनरूत्थान के उद्देश्य से सरकार ने गायन, वादन, नृत्य, चित्रकला, मूर्तिकला, रंगमंच, फोटोग्राफी, कार्टून कल्प, रेखाचित्र इत्यादि से सम्बन्धित सभी विधाओं में निपुण कलाकार, चाहें वह एकल हो या समूह जैसी लोक कलाओं के कलाकारों को हरियाणा कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग के साथ स्वयं का पंजीकरण करवाने के लिए कहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव, श्रीमती धीरा खण्डेलवाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस सम्बन्ध में आवश्यक जानकारी तथा प्रफोर्मा प्राप्त करने के लिए ई-मेल [email protected] पर या दूरभाष 0172-5059158, 5059156, 5059155 अथवा सीधे कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग, हरियाणा एस.सी.ओ. 29, द्वितीय तल, सेक्टर-7 सी, मध्यमार्ग चण्डीगढ़ में सम्पर्क कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2018 है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज हड़ताल पर हाईकोर्ट के बोल : कर्मचारियों पर बने केस होंगे वापिस, नहीं होगी गिरफ्तारी—निलम्बित और बर्खास्त कर्मचारी होंगे बहाल

स्टेनोग्राफर के 377 पदों की भर्ती का हाईकोर्ट ने किया रिकार्ड तलब

ठंडा पड़ा सीपीएस का सातों हलकों में कमल खिलाने का अभियान