फतेहाबाद

यशपाल मलिक और सरकार में थी पहले से फिक्सिंग

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

जाट समुदाय का हित गिरवी रखकर यशपाल मलिक ने सरकार ने साथ फिक्सिंग कर रखी है। यह आरोप खाप नेता सूबे सिंह समैण ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए लगाया। उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को खापो ने सम्मेलन करने की घोषणा की थी, लेकिन यशपाल मलिक और सरकार ने आपस में मिलीभगत करके 15 फरवरी को विरोध करने की घोषणा कर दी। इसके चलते खापो को अपना कार्यक्रम बदलना पड़ा। खापों के कार्यक्रम बदलते ही मलिक ने 15 फरवरी के आंदोलन को वापिस लेने की घोषणा कर दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि सरकार के साथ यशपाल मलिक का हुआ समझौता पहले से फिक्स था। यशपाल मलिक से जाट समाज के लोगों का विश्वास उठ चुका है और अब लोग भी उसके साथ जाने को तैयार नही है। सब जान चुके है कि यह व्यक्ति सरकार के इशारे पर ही चलता है। इस दौरान सूबे सिंह ने कहा कि अमित शाह की स्टेज को कैप्चर के करने के दावे करना वाले यशपाल मलिक ने जाट के समाज के लोगों की आंखो में धूल झोंकनी थी तथा आंदोलन की आड़ में ठगी का जाल बिछाकर लोगों से रूपये ऐंठने थे, उसमें यह व्यक्ति कामयाब हो चुका था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अनिल विज को पता चल जायेगा कि बिना सोचे—समझे जुबान नहीं चलानी चाहिए—सांसद दुष्यंत चौटाला

..तो होगी अनिश्चितकालिन हड़ताल शुरु

यहां ​बिकती थी महज 5—6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी

Jeewan Aadhar Editor Desk