हिसार

महाशिवरात्रि पर प्राचीन शिवालय धाम में हजारों भक्तों ने किया जलाभिषेक

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव सीसवाल स्थित प्राचीन शिवालय धाम में मंगलवार को हजारों श्रद्धालुओं ने मंदिर में स्थित प्राचीन शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। इस दौरान पूरा शिवालय बम भोले के जयकारों से गुंज उठा। सोमवार रात को शिवालय के प्रांगण में भोलेनाथ का विशाल जगराते का आयोजन किया गया। जगराते में आए कलाकारों ने भजनों के माध्यम से भोलेनाथ की महिमा का गुणगान किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मंगलवार को हजारों की संख्या में आसपास के क्षेत्र से शिवालय पहुंचे शिवभक्तों ने शिवलिंग पर जल चढ़ाकर अपनी मन्नतें मांगी। शाम तक शिवभक्तों की लाइने मंदिर के सामने लगी नजर आई। बम भोले के जयकारे लगाते श्रद्धालु शिवभक्त मस्ती में झूम रहे थे। सीसवाल धाम के अलावा आसपास के धाम काजला, चूली खुर्द, सदलपुर, भोडिय़ा व आदमपुर के शिव मंदिरों में भी शिवभक्तों ने भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। इस मौके पर मंदिर कमेटी प्रधान घीसाराम जैन, तरसेम गोयल, राकेश शर्मा, सुभाष अग्रवाल, रोहताश सैनी, दलीप बैनीवाल, प्रेम बंसल, देवीलाल सांवक, हवसिंह सैनी, सुभाष चंद्र गर्ग, रोहताश अग्रवाल, पवन जैन, सुरजीत ज्याणी, विनोद लटियाल, राजेश मित्तल सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अशोक तंवर साईकिल यात्रा को जन आंदोलन में परिवर्तित करने की फिराक में

कोरोना आपदा के समय सरकारी कर्मचारी निभा रहे अग्रणी भूमिका : धारीवाल

उपायुक्त ने जल भराव से बचने के लिए अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश