हिसार

विवाहिता आत्महत्या:परिजनों की शिकायत पर तीन महिलाओं सहित 10 पर केस (अपडेट न्यूज)

आदमपुर (अग्रवाल)
जवाहर नगर में बाबा रामदेव मंदिर के पास स्थित गली में एक महिला द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने पर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन महिलाओं सहित 10 लोगों को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में डिंग मंडी निवासी रोशनी ने बताया कि उसके सात लडक़ी व एक लडक़ा है। राजेंद्री सबसे बड़ी बेटी थी। करीब तीन साल से राजेंद्री राजस्थान के गांव जनाना निवासी छबीलदास के साथ आदमपुर के जवाहर नगर में पत्नी के रूप में रह रही थी। आरोप है कि छबीलदास, लालचंद, शेरा, धोलू, चंद्रमुखी, चुइया, सुमित, डुंगर निवासी डिंग, मुंशी निवासी आदमपुर व रणजीत भाट सभी मिलकर राजेंद्री को तंग करते थे। इससे परेशान होकर राजेंद्री ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
वहीं मृतका के पति छबीलदास ने बताया कि वह मूलरुप से राजस्थान के जनाना का रहने वाला है। काफी समय पहले उसने अपने ससुर को कुछ पैसे दे रखे थे। उसने अपनी पत्नी राजेंद्री को मायके में पैसे लेने के लिए भेजा था। शनिवार को राजेंद्री वापस घर आई। जब उसने पैसों के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया और सब्जी लाने को कह दिया। छबीलदास के अनुसार जब वह बाजार से सब्जी लेकर वापिस घर आया तो उसकी पत्नी फंदे पर लटक रही थी। उसने मौके पर इसकी जानकारी पड़ोसियों और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार को हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर 10 आरोपितों के खिलाफ धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आर्यनगर में पुलवामा शहीद सैनिकों की याद में लगाया ब्लड डोनेशन कैम्प, 103 यूनिट रक्त हुआ एकत्रित

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में ठीकरी पहरा लगाने के आदेश

महिलाओं के हित भाजपा नेतृत्व में ही सुरक्षित : गायत्री