हिसार

राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर ग्राम पंचायतों ने विनोद को किया सम्मानित

आदमपुर (अग्रवाल)
करनाल में प्रतिमा रक्षा सम्मान समिति की ओर से गांव सीसवाल के विनोद लटियाल को पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर ग्राम पंचायत सीसवाल व ढाणी सीसवाल द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में ढोल-नगाड़ों के साथ युवा विनोद लटियाल का स्वागत किया गया। गांव सीसवाल के सरपंच घीसाराम लुगरिया और ढाणी सीसवाल के सरपंच प्रतिनिधि कमलेश सैनी ने कहा कि विनोद लटियाल को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से पूरे गांव को गर्व है। इस तरह के आयोजन से गांव के अन्य युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी। यह पुरस्कार समाजसेवा व शहीदों के सम्मान में जो अग्रणी रहकर कार्य करते हैं उन युवाओं को दिया जाता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर गांव सीसवाल व आसपास के क्षेत्र में खुशी का माहौल है। युवा विनोद लटियाल ने इसका श्रेय ग्राम पंचायत सीसवाल और ग्राम विकास युवा समिति को दिया है। इस मौके पर जिला पार्षद प्रतिनिधि ओमप्रकाश दांवा, सतबीर लटियाल, छोटूराम दांवा, रामतिलक, विनोद रोड़ी, सुभाष चंद्र, पंच दलीप सिंह, कपूर जौहर, रामरिछपाल, राजेंद्र लटियाल, राजा नैन आदि मौजूद रहे। इसके अलावा गांव डोभी के संदीप जांगड़ा को भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार में कोरोना संक्रमिक का आंकड़ा 50 के पार, रविवार को मिले 13 नये मामले

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिंदू मैरिज एक्ट 1955 में संशोधन करे सरकार : काजला खाप

परिवहन विभाग में नहीं एक पैसे का भी घाटा : कमेटी