हिसार

2 डाक्टरों को कारण बताओ नोटिस, 15 को चेतावनी देकर छोड़ा।

हिसार,
करीब एक सप्ताह पहले ड्यूटी के दौरान सीट पर न पाए जाने वाले डाक्टरों के खिलाफ सीएमओ ने कार्रवाई शुरु कर दी है। इसके चलते 2 डाक्टरों को कारण बताओ नोटिस दिया गया है, जबकि 15 डाक्टरों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जांच रिपोर्ट में दो चिकित्सक संदेह के घेरे में पाए गए है। उनकी ड्यूटी में स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है, इस कारण उनको विभाग की ओर से कारण बताओ नोटिस थमाया गया है, उन्हें जल्दी ही सीएमओ कार्यालय को अपना जवाब भेजना होगा। अन्यथा दोनों चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई संभव है।
ध्यान रहे है कि, 19 फरवरी की सुबह सीएमओ की ओर से ओपीडी सहित वार्डों में छापा मारा गया था, जिसमें कुल 46 चिकित्सकों में से 30 चिकित्सक ड्यूटी से नदारद पाए गए थे, सीएमओ ने गैर हाजिर चिकित्सकों के रजिस्टर पर अपने साइन किए। इस दौरान 9 नर्सिंग स्टाफ भी ड्यूटी से नदारद मिली थी, जबकि एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी ड्यूटी से नदारद पाया गया था। इस पर पीएमओ को पत्र लिखकर मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया था।

दो चिकित्सकों को कारण बताओ नोटिस और 15 चिकित्सकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है। अगर भविष्य में यह गलती दोबारा दोहराते है तो संबंधित चिकित्सक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
– जितेंद्र कादियान, सीएमओ

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

होटल में कमरा किराए पर लेकर की आत्महत्या

लोग घबराएं नहीं, घरेलू जरूरत की हर वस्तु दरवाजे पर मुहैया करवाई जाएगी : उपायुक्त

डिजिटाइजेशन का आधुनिक शिक्षा क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान : प्रो. समर सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk