हिसार

पत्नी को कुल्हाड़ी से काट फांसी पर लटक गया भंवर सिंह

आदमपुर (अग्रवाल)
फाग के रंग अभी बदन से उतरे नहीं थे कि शिव नगर में एक युवक ने अपनी पत्नी के खुन से होली खेल ली। युवक ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार करके मार दिया। पत्नी को मारने के बाद आरोपी ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में अभी मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव मिठनपुरा निवासी भंवर सिंह ठाकुर (40) पिछले कुछ समय से आदमपुर में अपनी पत्नी संतोष के साथ दड़ौली रोड स्थित शिव नगर पार्ट 2 में किराए के मकान में रह रहा था। आरोप है कि भंवर सिंह ठाकुर और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर देर रात करीब 2 बजे झगड़ा हो गया। इस दौरान भंवर सिंह ने अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। इसके चलते उसकी पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया। पत्नी के मरने के बाद भंवर सिंह ने घर की छत पर बने जाल पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब 2—3 बजे पति—पत्नी में झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों के गोद लिए हुए बच्चों ने पड़ोसियों को जगाकर झगड़े के बारे में जानकारी दी। पड़ोसी जब तक घर में आए भंवर सिंह पत्नी की हत्या करके आत्महत्या कर चुका था।

पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हिसार नागरिक अस्पताल में दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये जायेंगे। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

3 दिन बाद भी आदमपुर की सड़कों पर खड़ा पानी, नाकारा अधिकारियों के कारण हो रही सरकार बदनाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

साले, ससुर व पुत्र ने किया तंग, हनुमान ने कर ली जीवनलीला समाप्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

संसाधन संरक्षण प्रौद्योगिकियों को बढ़ावा देना समय की मांग : कुलपति