फतेहाबाद

खूनी हुआ फाग का रंग, पंचायती रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फाग के रंग हवा में घुले हुए थे, इसी दौरान रतिया थानां के गांव सुखलमपुर में पुरानी रंजिश को लेकर रक्त की होली खेली गई। त्यौहार के रंगों को बदरंग करने वाली इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया।
जानकारी के मुताबिक, सुखलमपुर में पंचायती चुनाव की रंजिश के चलते फाग खेलने के दौरान दो पक्षों में कहासूनी हो गई। कहासूनी इतनी अधिक बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट आरंभ हो गई। इसी बीच एक पक्ष ने फायर कर दिया। गोली सीधे रवि पुत्र रामगोपाल की छाती में जाकर लगी। घायलाव्यस्था में उसे रतिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रैफर कर दिया गया। हिसार जाते समय रस्ते में ही रवि ने दम तोड़ दिया।
वहीं दूसरे पक्ष के कई लोग भी रतिया के नागरिक अस्पताल में दाखिल है। वहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दूसरे पक्ष ने भी कुछ लोगों के खिलाफ अपनी शिकायत दी है। पुलिस फिलहाल गांव में शांति कायम करने में लगी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिसवालों से मारपीट..वर्दी भी फाड़ी—आरोप वकील भाईयों पर

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरेआम बाइक लेकर युवक हुआ फुर्र..सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

करीब 4 लाख रुपए की हेरोइन सहित 3 युवक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk