हिसार

अधीक्षक अभियंता को गुमराह कर रहे कार्यकारी अभियंता : यूनियन

एएचपीसी वर्कर यूनियन ने राजगढ़ रोड पर कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के समक्ष किया विरोध प्रदर्शन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्ज यूनियन ने बिजली निगम कार्यकारी अभियंता डिवीजन नंबर दो के कार्यालय के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता यूनिट वरिष्ठ उपप्रधान रविंद्र बिश्नोई ने की व संचालन यूनिट सचिव रमेश ने किया।
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए यूनिट प्रधान विजेंद्र पूनिया ने बताया कि कार्यकारी अभियंता ने 6 अक्टूबर को कर्मचारियों मांगों बारे वार्ता के लिए यूनियन को बुलाया था। बातचीत में उक्त अधिकारी की सहमति से कर्मचारियों के तबादले हुए थे और कर्मचारियों की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे सहित अन्य मुद्दों को पूरा करने का आश्वासन दिया था जिनमे टीएंडपी पूरा करना, लाइनों की क्रॉसिंग खत्म करना, हैवी ड्यूटी साधन उपलब्ध करवाना आदि मुद्दे थे जिनको एक सप्ताह में निदान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकारी अभियंता ने इनमें से एक भी काम नही किया और मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए 6 अक्टूबर को किए तबादले रोक दिए और अधीक्षक अभियंता को भी गुमराह किया।
राज्य उपप्रधान जगमिंदर पूनिया व राज्य सह सचिव सूबे कादियान ने बताया कि कार्यकारी अभियंता डिवीजन नंबर दो अधीक्षक अभियंता हिसार को गुमराह करके उनके कार्यालय का भी माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकारी अभियंता की मंशा गलत है और वो दोहरे मापदंड अपना रहे हैं। एक तरफ तो हमारे कर्मचारियों के तबादलो पर रोक लगा दी लेकिन कार्यकारी अभियंता नंबर दो ने अपने द्वारा किए अन्य तबादलों को नही छेड़ा जिसका संगठन में विरोध है। उन्होंने कहा कि संगठन मांग करता है कि कार्यकारी अभियंता विभाग के नियमों के अनुसार काम करें अन्यथा संगठन का रोष प्रदर्शन जारी रहेगा तथा समय अनुसार आंदोलन और उग्र करेंगे इस दौरान जो भी अव्यवस्था होगी उसकी तमाम जिम्मेवारी कार्यकारी अभियंता डिवीजन नंबर दो की होगी।
प्रदर्शन को ओम प्रकाश वर्मा सर्कल सचिव हिसार, सुरेश रोहिल्ला, सुरेश सिरोही, सतवीर गोस्वामी, रमेश मोर, मुकेश गौतम, भगत सिंह, कुलदीप बरवाला, शेलेंद्र , राजबीर, रमेश मोर, विरेंद्र, उमेश बूरा, सुरेंद्र सैनी, संदीप बिश्नोई, सुरेंद्र फौजी, ज्ञान रावत, सुरेश भयाना, जय कुमार व अरूण यादव आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

तहसीलदार को सौंपे 500 मास्क

अब सातों महाद्वीपों की सेवन समिट को फतह करेगी अनिता कुंडू

Jeewan Aadhar Editor Desk

विकास शुल्क लगाकर आमजन को बेघर करने पर तुली सरकार : एडवोकेट खोवाल

Jeewan Aadhar Editor Desk