देश

शोपियां: सेना कैंप पर आतंकी हमला, एक आतंकी समेत 4 की मौत

शोपियां,
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने सेना की पट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों की जवाबी फायरिंग में एक आतंकवादी ढेर हो गया। मौके से 3 अन्य शव भी बरामद हुए हैं। सेना का कहना है कि ये आतंकियों के मददगार ओवरग्राउंड वर्कर थे। हालांकि स्थानीय लोगों ने इन्हें आम नागरिक बताया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और जरूरी कार्रवाई कर रही है।
बताया जा रहा है कि शोपियां जिले के पिंजोरा एरिया में आतंकवादियों ने जॉइंट मोटर वीइकल पट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की। इसके बाद सेना ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान एक आतंकवादी ढेर हो गया।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारतीय सेना ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया, ‘जवाबी ऑपरेशन के दौरान आतंकी के साथ कार में मौजूद तीन ग्राउंडवर्कर्स भी मारे गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है।’

आतंकी हमले की यह घटना रात 8 बजे की बताई जा रही है। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी चल रहा है। सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है। आतंकी कितनी संख्या में हैं, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी आई है। फरवरी में सुंजवान में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में सेना के छह जवान शहीद हो गए थे। मरने वालों में एक आम नागरिक भी शामिल था। सेना ने ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अगले जन्म मोह बेटी ना किजे राम

यू-ट्यूब और जी-मेल सहित गूगल के तमाम ऐप्स हुए डाउन

Jeewan Aadhar Editor Desk

यमुना नदी फिर बनेगी सतयुगी