पलवल हरियाणा

मोदी व संगठन की नीतियों से पूर्वोत्तर में हुई भाजपा की ऐतिहासिक जीत : सोलंकी

पलवल,
जिला परिषद पलवल की चेयरमैन एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चमेली देवी सोलंकी ने त्रिपुरा, नागालेंड व मेघालय विधानसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व संगठन की नीतियों की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि देशभर के विभिन्न राज्यों में हो रही भाजपा की जीत पार्टी की नीतियों व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर मोहर लगा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक बयान में चमेली देवी सोलंकी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा की लहर चल रही है और जनता भाजपा के साथ जुड़ रही हैं। यही कारण है कि पूर्वाेत्तर राज्यों में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है, जो स्वागत योग्य है। चेयरमैन ने कहा कि पूर्वाेत्तर में भी विपक्षी दलों का सफाया हो गया है और पूरा देश भाजपामय होने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में विकास को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ा है।
चमेली देवी सोलंकी ने कहा कि पूर्वोत्तर के चुनाव से पहले गुजरात चुनाव में जीत ने 2019 के आम चुनावों में भाजपा की जीत का रास्ता प्रशस्त कर दिया था और अब अब पूर्वाेत्तर के राज्यों में मिली चुनावी जीत ने साफ कर दिया है कि 2019 में भाजपा पहले से भी अधिक सीटें जीतकर दोबारा सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा या चेहरा नहीं है जो भाजपा और नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकें और ऐसे में मुद्दाविहीन विपक्ष केवल केन्द्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बेतुकी आलोचना करके उनका विरोध कर रहे थे, जिसे जनता ने नकार दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन की टिप्पणी और पोस्टर ने हुड्डा और उदयभान को लेकर किया बड़ा इशारा

हरियाणा में अब ‘रेफ्यूजी’ शब्द को बैन करने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

पूर्व विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, केस दर्ज