हरियाणा

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स निर्विरोध बन है सकते है राज्यसभा के सांसद

चंडीगढ़,
हरियाणा की एक राज्यसभा सीट के लिए रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन भरा। इस दौरान डीपी वत्स के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कैबिनेट मंत्री राम विलास शर्मा, नायब सैनी और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण बेदी भी वहां पहुंचे। नामांकन भरने के लिए पहुंचे वत्स ने केंद्रीय समिति का धन्यवाद भी किया। वत्स हरियाणा भाजपा के उम्मीदवार हैं। अभी तक किसी अन्य दल ने राज्यसभा सीट के लिए किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है अौर आज नामांकन भरने का अंतिम दिन है। उम्मीद जताई जा रही है रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स निर्विरोध चुन लिए जायेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वत्स को उम्मीदवार बनाकर भाजपा ने बड़ा दांव खेला है। हरियाणा में चूंकि सैनिकों तथा पूर्व सैनिकों की बहुत अधिक संख्या है तथा देश का हर दसवां सैनिक हरियाणा से है, इसलिए भाजपा को डीपी वत्स के राज्यसभा जाने से राजनीतिक लाभ की उम्मीद है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गृहमंत्री अनिल विज की कार का एक्सीडेंट

रोडवेज की बस ने कई बाइक—स्कूटी को कुचला, बड़ा हादसा टला

पत्नी से गलत हरकत की इसलिए पुजारी ने कर दिया मर्डर

Jeewan Aadhar Editor Desk