फतेहाबाद

रेप मामले में समझौते के नाम पर मांगे 5 लाख, मामला दर्ज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कुछ समय पूर्व महिला से रेप करने के आरोप में सलाखों के पीछे भेजे गए बाबा बालक नाथ मंदिर के पुजारी के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुजारी की बेटी ने इस मामले में शिकायतकर्ता महिला पर उसके पिता को रेप के झूठे मामले में फंसाने और समझौते के नाम पर 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला सहित उसके पति व एक अन्य पर धारा 384, 389, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया और उससे 1 लाख 80 हजार रुपये बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को दी शिकायत में अबोहर निवासी महिला ने बताया कि उसका पिता बिल्लू राम बाबा बालकनाथ मंदिर में बतौर पुजारी काम करता था और टोहाना के काफी लोग यहां आस्था के कारण आते हैं। इसी दौरान टोहाना की एक महिला और उसका पति ईश्वर उसके पिता के पास आए और रुपये उधार मांगे, आरोप है कि जब उसके पिता ने रुपये नहीं दिए तो उक्त दोनों ने रेप के झूठे मुकदमे में फसा दिया। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने इस मामले में समझौते के नाम पर 5 लाख रुपये मांगें है और कई बार फोन करके भी रुपये मांगे। वहीं उसने बताया कि आरोपियों ने उससे कुछ नगदी ले भी ली है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए आरोपी को काबू कर 1 लाख 80 हजार रुपये बरामद किए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उपमंडल में खसरा व रूबैला टीकाकरण अभियान 1 अप्रैल से : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिला डॉक्टर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भेजे लोगों को अश्लील संदेश

बीड़ी ने ले ली पुलिसकर्मी की जान