फतेहाबाद

पार्किंग ठेकेदार पर 10 हजार रुपये किराया मांगने और किराया न देने पर सामान जब्त करने का आरोप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
थाना रोड पार्किंग के बाहर ठेलों पर सेल लगाने वाले लोगों का सामान पार्किंग ठेकेदार द्वारा जब्त किए जाने का मामला सामने आया है। आज ठेले संचालक नगरपरिषद पहुंचे और ईओ को लिखित में मांग पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। ठेले वालों ने बताया कि वे काफी समय से इस रोड पर ठेले लगाकर सेल से अपनी रोजी-रोटी कमाते हैं और गरीब हैं, इसलिए दुकान नहीं ले सकते। आरोप है कि पार्किंग ठेकेदार उनसे हर महीने के 10 हजार रुपये प्रत्येक से किराया मांगता है और कहना है कि फव्वारा चौक से जवाहर चौक तक कहीं भी सेल लगाने पर किराया देना होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि किराया न देने पर बीते दिन कुछ ठेले वालों का सामान जब्त कर लिया गया। साथ ही यह भी बताया कि उनसे झगड़ा भी किया जाता है। दुकानदारों ने ईओ से इस मामले में कार्रवाई करने और उनका जब्त किया गया सामान वापस दिलाने की मांग की।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ध्यान और योग से मिलती आध्यात्मिक संतुष्टि व शांति : आर्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिलाधीश ने लॉकडाउन की अनुपालना के लिए 31 जुलाई तक धारा 144 लागू की

पार्सल से भेजा बम! पुलिस ने बुलाया बम निरोधक दस्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk