देश

बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए छात्रा ने गढ़ी ऐसी कहानी, पुलिस रह गई हैरान

अहमदाबाद,
गुजरात के बोटाड में 21 वर्षीय बीएड छात्रा का कुएं के अंदर ऐक्‍सिडेंट हो गया। हादसे के बाद छात्रा ने इसके पीछे जो वजहें बताईं उसने स्‍थानीय पुलिस को असहाय स्थिति में डाल दिया। गुरुवार को यह मामला सोशल मीडिया पर भी काफी तूल पकड़ रहा था। दलित उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए घटना से जुड़ी पोस्ट वायरल हो रही थी। हालांकि पुलिस की तफ्तीश में कहानी कुछ और ही निकली।
दरअसल, छात्रा ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए हादसे और अपहरण की दो झूठी कहानियां गढ़ीं। उसका प्रेमी उसी गांव का रहने वाला है और ड्रिल मशीन चलाने का काम करता है। मांदवधर गांव की विलास वाघेला को गुरुवार को अहमदाबाद के वीएस हॉस्पिटल लाया गया। उनके अंगूठे और कान कट गए हैं। खोपड़ी का भी कुछ हिस्‍सा कट गया है।

विलास को पहले भावनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्‍हें अहमदाबाद के हॉस्पिटल ले जाया गया। आपातकालीन सेवा 108 की टीम और भावनगर के डॉक्‍टरों को विलास ने बताया कि उसका रोड ऐक्‍सिडेंट हो गया था और बाद में उसने वीएस हॉस्पिटल में अपहरण की झूठी कहानी गढ़ दी।

बोटाद के एसपी साजन सिंह प‍रमार ने कहा, ‘वास्‍तविकता यह थी कि वह अपने प्रेमी योगेश वाघेला के साथ बुधवार को गांव के एक कुएं में गई थी। योगेश कुएं की खुदाई के लिए ड्रिल मशीन चलाता है।’

परमार ने कहा, ‘विलास ड्रिल मशीन देखना चाहती थी और वह कुएं में चली गई। इस बीच उसके बाल तेज हवा के कारण ड्रिलिंग मशीन की चलती बेल्‍ट की चपेट में आ गए। उसने अपने हाथों से खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन उसका एक अंगूठा कट गया। उसके कानों में भी गहरा घाव हो गया है।’
उन्‍होंने बताया कि योगेश ने तत्‍काल 108 सेवा को फोन किया और विलास को बाइक पर बैठाकर अस्पताल ले गया। रास्‍ते में विलास ने कहा कि वह इसे रोड ऐक्सिडेंट बताएं, नहीं तो उसके परिवार वाले दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जान जाएंगे। उधर, वीएस हॉस्पिटल पहुंचने पर विलास ने कहा कि कॉलेज जाते समय कार सवार 4 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। उन्‍होंने सोने की चेन छीन ली और मारपीट भी की।

विलास के इस दावे के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि उन्‍हें तब संदेह हुआ जब 108 सेवा और डॉक्‍टरों ने बताया कि यह एक रोड ऐक्सिडेंट था। इसके बाद पुलिस ने योगेश को बुलाकर पूछताछ की तो सारी कहानी निकलकर सामने आ गई। इस बीच वीएस हॉस्पिटल के डॉक्‍टरों का कहना है कि विलास को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रसोई गैस सिलेंडर हुए महंगे, जानें कितने बढ़े दाम

घूस में पांच किलो मटर लेती महिला अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

लॉरेंस बिश्नोई का प्रमुख सहयोगी बराड़ गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड भी चढ़ा हत्थे