देश

जीनत अमान ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई,
बॉलिवुड की अपने जमाने की मशहूर ऐक्ट्रेस जीनत अमान ने बीती शाम मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में बिजनसमैन अमन खन्ना पर रेप का आरोप दर्ज कराया है। जुहू पुलिस स्टेशन ने इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। जुहू पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐक्ट्रेस ने बिजनसमैन अमन खन्ना पर इससे पहले भी उन्हें धमकाने और पीछा करने का आरोप लगा चुकी हैं।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी अमन खन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गई है। ऐक्ट्रेस ने 2 महीने पहले भी 30 जनवरी को अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था। अमन खन्ना को उस समय भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ आरोप दर्ज किया था।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, 38 साल के इस बिजनसमैन का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना है। बताया गया है कि वह ऐक्ट्रेस जीनत अमान का काफी समय से पीछा कर रहा था और आरोपी अश्लील मेसेज भी भेजता था। अमन खन्ना पर ऐक्ट्रेस के घर जबरदस्ती घुसने, बदतमीजी करने और बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप दर्ज किया जा चुका है।

पिछली बार की शिकायत के बाद पुलिस ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। बताया जाता है कि अमन खन्ना कई तरह का कारोबार करता है। वह फिल्ममेकिंग और रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय है। जानकारी के अनुसार, सरफराज मानसिक रूप से भी परेशान है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी ने छोड़ी BJP तो सांसद ने कर ली तलाक देने की तैयारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

RSS के मंच पर बोले प्रणब मुखर्जी – संविधान में आस्था ही असली राष्ट्रवाद है

खेल मंत्री अनिल विज और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के बीच विवाद!