फतेहाबाद

ऑनलाइन ऑर्डर किया मोबाइल, पार्सल खोला तो खाली मिला डिब्बा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
ऑनलाइन ठगी के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। फतेहाबाद निवासी एक व्यक्ति आज इसी प्रकार की ठगी का शिकार हो गया। स्वामी नगर निवासी जोगराज नामक एक टेलर ने दिल्ली की एक ऑनलाइन साइट पर मोबाइल, जूतों आदि का ऑर्डर लगाया था। आज जब उसका ऑर्डर आया तो उसने कूरियर देने आए युवक के सामने विडिेयो बनाते हुए कूरियर खोला तो उसमें जूते, घड़ी आदि तो निकले, मगर कूरियर में मोबाइल नहीं निकला।
इस पर उसे यह समझते हुए देर नहीं लगी कि वह ठगी का शिकार हो गया है। इसके बाद उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने भी पल्ला झाड़ लिया। उसका कहना है कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। वहीं पता चला है कि व्यक्ति ने जिस साइट पर यह ऑर्डर दिया था, वह भी कोई नामी गिरामी नहीं है। इसलिए पाठकों को चाहिए कि वे ऑनलाइन ऑर्डर करते समय हमेशा नामी साइट पर ही जाएं और साइट पर भी सामान बेचने वाले सेलर के रिव्यू अवश्य पढ़ें, यदि सेलर को लेकर साइट पर रिव्यू सही नहीं है तो उससे सामान लेने से बचेें।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रतिया का वार्ड नंबर 16 व टोहाना का वार्ड नंबर 20 क्षेत्र कंटेनमेंट व बफर जोन मुक्त

दर्दनाक: गमगीन माहौल में जली एक साथ 5 चिता

ढाणी दादूपुर हरियाणा का पहला पशुधन जोखिम मुक्त गांव घोषित