फतेहाबाद

पत्नी से विवाद के बाद बच्चों को लेकर सडक़ पर किया हंगामा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद आज एक व्यक्ति ने अपने बच्चों सहित सिरसा रोड पर हंगामा शुरू कर दिया और बच्चों को लेकर सडक़ पर आ गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जिस पर पति- पत्नी ने लिखित में समझौते की बात कही। जानकारी के अनुसार माजरा निवासी राजबीर अपनी पत्नी व दो बच्चों को खैरातखेड़ा स्थित उसके मायके में कार में छोडऩे जा रहा था। बताया जा रहा है पत्नी की तबियत खराब होने पर दवाई को लेकर सिरसा रोड पर डेरा कैंटीन के पास उनकी आपस में कहासुनी हो गई। जिस पर राजबीर अपने बच्चों को लेकर सडक़ पर आ गया और हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर ही मौजूद रोडवेज के अंडर टे्रनिंग चालक ने किसी दुर्घटना के अंदेशे को भांपते हुए पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पति-पत्नी ने समझौता कर पुलिस को लिखित में दे दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फाइलों में सिमटकर रह गए सरकारी निर्देश, रोडवेज बसों में ना मास्क और ना ही स्क्रीनिंग

Jeewan Aadhar Editor Desk

जीएम रोडवेज ने किया बस अड्डा परिसर का निरीक्षण, व्यवस्थाओं को सही करने के दिए निर्देश

आग से दो फैक्टरियों में हुआ लाखों का नुकसान, पूरी रात भयभीत रहे लहरिया के ग्रामीण