फतेहाबाद

शॉर्ट सर्किट के चलते दुकान जलकर राख, करीब 10 लाख रुपए का हुआ नुकसान

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

देर रात शहर के बीच स्थित एक जनरल स्टोर की दुकान में आग लग गई। आग रात करीब 11 बजे लगी। पड़ोसियों ने आग लगने के तुरंत बाद फायर बिग्रेड विभाग को इसकी सूचना दी। फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने 2 घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
दुकानदार पवन कुमार ने बताया कि आग से उसका 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। दुकान का सारा फर्नीचर, इन्वर्टर बैटरी और अन्य समान जलकर राख हो गए। पवन कुमार ने बताया कि उसने अपनी पूरी जमापूंजी दुकान में लगा रखी थी। ऐसे में अब उसके पास घर चलाने लायक भी पैसा नहीं बचा है।
पवन कुमार ने प्रशासन और सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है ताकि वह दोबारा से अपनी दुकान में समान लाकर काम कर सके। वहीं पवन कुमार के पड़ोसियों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला से रेडक्रॉस व अन्य संस्थाओं से पवन कुमार की आर्थिक मदद करवाने की मांग की है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी से विवाद के बाद बच्चों को लेकर सडक़ पर किया हंगामा

फतेहाबाद जिला में कलेक्टर रेट निर्धारित, नागरिक 15 तक दें सकेंगे दावें व आपत्तियां : उपायुक्त

देर रात युवक को जमकर पीटा, बाद में तेजधार हथियार से कर दी हत्या