हिसार

राज्यसभा सांसद चुने जाने पर सोनाली सिंह ने दी डा. जैन व डा. वत्स को बधाई

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन एवं जनरल डा. डीपी वत्स के राज्यसभा सांसद बनने पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने डा. जैन एवं डा. वत्स को राज्यसभा सांसद बनाकर कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान किया है।
सोनाली सिंह ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन से मुलाकात करके उन्हें यूपी से राज्यसभा सांसद चुने जाने पर बधाई दी और कहा कि डा. जैन पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और प्रदेश प्रभारी रहते हुए पार्टी को नई दिशा दे रहे हैं। उनके निर्देशन में प्रदेश सरकार हर वर्ग के हित में कल्याणकारी योजनाएं चला रही है वहीं पार्टी संगठन को भी मजबूती मिली है। इस दौरान सोनाली सिंह प्रदेश में महिला मोर्चा की गतिविधियों से डा. जैन को अवगत करवाया और बताया कि आए दिन महिलाएं पार्टी से जुड़ रही है, जिससे पार्टी को मजबूती मिल रही है। डा. जैन ने सोनाली सिंह को महिला मोर्चा सहित पूरी पार्टी की मजबूती के लिए काम करने व केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियां जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया।
सोनाली सिंह ने हिसार जिला के थुराना गांव निवासी जनरल डा. डीपी वत्स को राज्यसभा सांसद चुने जाने पर उन्हें भी बधाई दी और कहा कि ऐसा करके पार्टी ने एक सैन्य अधिकारी का सम्मान किया है और इससे पार्टी के सैनिकों के प्रति सम्मान का पता चलता है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 28 को आयेंगे हिसार

मदद ने रेलवे स्टेशन पर शराबी युवक से तंग महिला को छुड़वाया

29 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk