हिसार

नेशनल थ्रो बाल जूनियर चैम्पियनशिप में प्रदेश की टीम ने जीता गोल्ड

आदमपुर (अग्रवाल)
थ्रो बाल फैडरेशन ऑफ इंडिया की पानीपत में आयोजित 28वींं नेशनल जूनियर थ्रो बाल चैम्पियनशिप में प्रदेश के लडक़े व लड़कियों की टीम ने गोल्ड जीता है। शनिवार को विजेता टीमों मेें शामिल आदमपुर के 4 खिलाडिय़ों का जोरदार स्वागत किया गया। जिला सचिव रमेश बैनीवाल और दुष्यंत कुमार ने बताया कि विजेता खिलाडिय़ों को हरियाणा सरकार की तरफ से 3-3 लाख रुपए का नकद पुरस्कार भी दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार पानीपत में 30 मार्च तक यह चैम्पियनशिप आयोजित की गई। इसमें लडक़े व लड़कियों के वर्ग में शांति निकेतन स्कूल के खिलाड़ी सपना व सुमन, ब्लूमिंग चाइल्ड स्कूल जाखोद खेड़ा की प्रीति व सैंट जोसफ स्कूल चिकनवास के खिलाड़ी अन्नजय बैनीवाल ने भाग लिया। टीम की जीत पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जांगड़ा, सरपंच अंतर सिंह ज्याणी, कोच विनोद माल, सूबे सिंह बागड़ी, पपेंद्र ज्याणी, मा.वजीर सिंह, सुरेंद्र श्योराण, अनिल मान, छबीलदास कालीराणा आदि ने हर्ष जताते उज्जवल भविष्य की कामना की है।
पपेंद्र ज्याणी ने कहा कि विद्यालय में विभिन्न खेलों के लिए विशेष तौर पर अलग-अलग प्रशिक्षक नियुक्त किए गए हैं ताकि प्रतिभावान खिलाडिय़ों को समुचित खेल वातावरण मिल सके और खिलाड़ी इसी तरह स्कूल के साथ-साथ अपना व क्षेत्र का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए बताया कि बेटियों के खेल की तरफ बढ़ते रुझान को देखते हुए वह दिन दूर नहीं जब हमारी बेटियां पढ़ाई के साथ साथ खेलों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहराएंगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सैंपलिंग अभियान जारी

सेक्टर हुए एकजुट, अब सहन नहीं होगी उपेक्षा

अशोक अस्पताल में 145 ने उठाया टीका उत्सव का लाभ

Jeewan Aadhar Editor Desk