देश

BJP विधायक को युवकों ने घर में घुसकर पीटा, महिला ने जड़ा थप्पड़, पूरा मामला CCTV में कैद

नई दिल्ली,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

प्रीत विहार इलाके में नशे में धुत युवकों ने भाजपा से विश्वास नगर के विधायक ओमप्रकाश शर्मा को घर में घुसकर पीट दिया। साथ ही गोली मारने की धमकी भी दी। इससे पहले उन्होंने उनके सुरक्षाकर्मी (पीएसओ) व कॉलोनी के चौकीदार के साथ भी मारपीट की और जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी हाथापाई की। विवाद विधायक के घर के गेट के आगे कार पार्क करने को लेकर हुआ था।

आरोप है कि मारपीट में कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान रोहित (30), राजेश (40) और साहिल (18) के रूप में हुई। रोहित आरोपित साहिल का भाई और राजेश मामा है।
विधायक के सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर उनके खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है। साहिल 12वीं का छात्र है। उसकी परीक्षा को देखते हुए थाने से ही जमानत दे दी गई, जबकि रोहित और राजेश को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
दरअसल, विधायक ओमप्रकाश शर्मा 98, राजधानी एंक्लेव में रहते हैं और उनके पड़ोस में ही आइसक्रीम की एक दुकान है। शनिवार रात करीब एक बजे कार में कुछ युवक और महिलाएं आइसक्रीम खाने पहुंचे। सभी युवक नशे में थे।
उन्होंने अपनी कार विधायक के घर के आगे खड़ी कर दी। इसी बीच विधायक हनुमान जयंती के कार्यक्रमों से घर लौटने वाले थे, इसलिए कॉलोनी के चौकीदार ने कार हटाने के लिए कहा। वहीं, युवक उससे गालीगलौच और मारपीट करने लगे।
इसी दौरान विधायक अपने सुरक्षाकर्मी के साथ पहुंचे और उनके सुरक्षाकर्मी ने बीचबचाव की कोशिश की तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद विधायक समझाने लगे तो उनसे भी उलझ गए और उनके घर जाने के साथ ही सभी युवक महिलाओं के साथ अंदर पहुंचकर उनके साथ मारपीट की।

पांच गाड़ियों में पहुंची पुलिस ने आरोपितों को धरा

विवाद की सूचना पाकर पुलिस की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और पुलिसकर्मी समझाने लगे तो आरोपितों ने उनसे भी हाथापाई शुरू कर दी। फोन कर कुछ और लोगों को बुला लिया। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लिया, जबकि अन्य लोग फरार हो गए।

रविवार सुबह विधायक के सुरक्षाकर्मी ने लिखित शिकायत दी। पुलिस ने विधायक के घर व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इसके बाद देर रात केस दर्ज किया गया। साहिल का 18वां जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे सभी पुलिस को जांच में पता चला कि सभी लोग मंडावली के रहने वाले हैं।

वे साहिल नामक आरोपित का जन्मदिन मनाकर यहां आइसक्रीम खाने पहुंचे थे। 12वीं के छात्र साहिल का शनिवार को ही 18वां जन्मदिन था। सभी लोगों ने प्रीत विहार के एक रेस्तरां व बार में पार्टी की और जमकर शराब पी थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गर्मियों की छुट्टियों के बाद उच्चतम न्यायालय आज से फिर खुलेगा, कई मामलों पर होगी सुनवाई

अगले 24 घंटों में हरियाणा सहित कई राज्यों में बारिश की संभावना, किसानों के लिए विशेष हिदायत

पहली बार सुखोई फाइटर जेट से हुआ ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk