फतेहाबाद

एक हादसे ने 5 बहनों से छीन लिया जवान भाई

टोहाना (नवल सिंह)
गांव पिरथला में पारता रोड पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक, पिरथला—पारता रोड पर कार के सामने अचानक बाइक आ गया। बाइक चालक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। तीनों को राहगीरों ने निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां 21 वर्षीय अरमान को चिक्तिसकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अरमान पांच बहनों का भाई था। मृतक अरमान के पिता हेतराम को कैंसर है।
इस बारे में जांच अधिकारी एएसआई देवीलाल ने बताया चालक प्रहलाद के बयान दर्ज करवाए है। उनके बयान के अनुसार कार के आगे अचानक बाइक सामने आ गई, उसे बचाने के चक्कर में कार का संतुलन बिगड़ गया। हादसे में अरमान की मौत हो चुकी है। चालक के बयान के आधार पर पुलिस कारवाई जारी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हेरोइन तस्करी के आरोपियों से रिमाण्ड के दौरान अवैध हथियार बरामद

Jeewan Aadhar Editor Desk

फिलहाल सामान्य तरीके से ही नशा तस्करों से निपटेगी हरियाणा सरकार—सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को फतेहाबाद में