हिसार

आदमपुर में पहले दिन 373 विद्यार्थियों ने दी परीक्षा, इस बार कैमरे की निगरानी में शुरू हुई परीक्षा

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के फिरोज गांधी मैमोरियल राजकीय महाविद्यालय में गुरुवार से प्राइवेट परीक्षार्थियों की वार्षिक परीक्षाएं शुरू हुई। इस बार महाविद्यालय में कैमरे की निगरानी में परीक्षाएं आयोजित की जा रही है। पहले दिन बीए फाइनल का अंगे्रजी, बी कॉम फाइनल का इनकम टैक्स और बीए प्रथम वर्ष का हिंदी, संस्कृत व पंजाबी इलैक्टिव आदि विषय के 373 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी।

महाविद्यालय प्राचार्य ललित आर्य ने बताया कि पहली बार ये परीक्षाएं कैमरे की निगरानी में आयोजित की जा रही है। आब्जर्बर रामप्रताप सिंह ने बताया कि आदमपुर में शांतिपूर्ण माहौल में प्राइवेट विद्यार्थियों की परीक्षा शुरू हुई है। प्रदेश के अलावा राजस्थान व पंजाब से भी परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी।

लिस्ट मेें नाम न आने से परीक्षार्थियों को हुई परेशानी
कुछ छात्राओं का लिस्ट में नाम न आने से परेशानी हुई। परीक्षार्थियों ने बताया कि उनके रोल नंबर विश्वविद्यालय से आ गए थे लेकिन लिस्ट में उनका नाम नही है। प्राचार्य ने बताया कि किसी भी परीक्षार्थी का बिना परीक्षा के वंचित नही किया जाएगा। परीक्षा का जो समय खराब हुआ है उनका अतिरिक्त समय दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : सरकारी नौकरी का लालच देकर ठग ने लगाया लाखों का चूना

रोडवेज विभाग को नही मंत्री के आदेश की परवाह

Jeewan Aadhar Editor Desk

जल संचय : समय की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk