हिसार

प्रभु का नाम ही भवसागर से बेड़ा पार करने में सक्षम : गुरविन्द्र शाह सिंह

समाजसेवी गुलशन कथूरिया के आवास पर पहुंचे गुरूजी, राजेन्द्र सपड़ा व गुलशन कथूरिया को किया सम्मानित

हिसार,
गुरूजी सरदार गुरविन्द्र शाह सिंह पानीपत वाले ने कहा है कि हमें संगत की भलाई के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा ही परमात्मा की असली सेवा है।
गुरूजी सरदार गुरविन्द्र शाह सिंह पानीपत वाले हिसार की नई अनाज मंडी स्थित समाजसेवी गुलशन कथूरिया के आवास पर आयोजित मिलन कार्यक्रम में उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में मनुष्य के पास टाइम की कमी हो गई है, आपाधापी इतनी बढ़ गई है कि उसे अपनों से भी बात करने की फुर्सत नहीं है। ऐसे में हमें अपनी कीमती समय में से थोड़ा समय जनता के हित में व प्रभु के गुणगान में भी अपना ध्यान लगाना चाहिए क्योंकि प्रभु का नाम ही भवसागर से बेड़ा पार करने में सक्षम हैं।
गुरूजी सरदार गुरविन्द्र शाह सिंह पानीपत वाले भाई सोमा शाह सेवा समिति हांसी की ओर से सातवां वार्षिक समारोह हांसी के मुल्तान नगर स्थित माता मंदिर में प्रवचन व शब्द कीर्तन के पश्चात हिसार के नागोरी गेट स्थित गुरूद्वारा सिंह सभा में शब्द कीर्तन करके श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध किया। बाद में वे नई अनाज मंडी में समाजसेवी गुलशन कथूरिया के आवास पर पहुंचे और उनके पारिवारिक सदस्यों व अन्य से मुलाकात की। नई अनाज मंडी पहुंचे गुरूजी सरदार गुरविन्द्र शाह सिंह पानीपत वाले ने समाजसेवी एवं भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा व समाजसेवी गुलशन कथूरिया को धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहने पर सिरोपा भेंट करके सम्मानित किया।
इस दौरान परमानंद कथूरिया, संदीप कथूरिया, हरीश गोगिया, विपिन सपड़ा, राजेश कथूरिया, राजेश कुमार, राजकुमार, चन्द्रभान, नंदराम, नंदलाल, संजय, राजीव, रवि, केशव, नितिन कथूरिया ने परिवार सहित गुरूजी सरदार गुरविन्द्र शाह सिंह पानीपत वाले का स्वागत किया।

Related posts

सरकार बयानबाजी छोडक़र किसानों व मजदूरों को राहत दे : का. हरपाल सिंह

किसान हित में इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला को तुरंत रिहा करें केन्द्र सरकार : गोदारा

बेसहारा गायों ने दिया सेवा का फल, 22 लीटर दूध प्रतिदिन दिया