राजस्थान हरियाणा हिसार

पिकअप-कार की भिड़ंत में पत्रकार कुलश्रेष्ठ व उनके भाई दीपक कक्कड़ का निधन, पांच घायल

रतनगढ़,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

राजलदेसर कस्बे में NH 11 पर सुबह करीब 9 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। गेहूं से भरी पिकअप व कार की आमने  सामने  हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई तथा 5 लोग घायल हो गए। घटना में घायल लोगों का राजलदेसर अस्पताल में उपचार चल रहा है। सूचना पर राजलदेसर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली।

घटना के अनुसार रतनगढ़ की ओर आ रही पिकअप व बीकानेर की ओर जा रही कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना में कार इतनी क्षतिग्रस्त हो गई कि एक मृतक का शव करीब पौन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से निकाला गया।  पुलिस ने शवों को राजलदेसर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार गेंहू से भरी पिकअप कुंतासर (बीकानेर) से रतनगढ़ की तरफ व कार हिसार हरियाणा से बीकानेर की तरफ जा रही थी कि राजलदेसर थाने से करीब डेढ किमी दूर भरपालसर फांटे के पास दोनों की भिड़ंत हो गई।

भादरा एसबीआई बैंक के प्रबंधक दीपक कक्कड़ (फाइल फोटो)

घटना में हिसार के शांतिनगर निवासी दीपक कक्कड़ व कुलश्रेष्ठ कक्कड़ की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस मे भाई  हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार दीपक भादरा एसबीआई बैंक के मैनेजर हैं व कुलश्रेष्ठ पेशे से पत्रकार हैं, जो बीकानेर आईजी कार्यालय किसी काम से जा रहे थे।
ये हुए घायल – बीकानेर जिले के गांव कुंतासर निवासी पिकअप चालक अशोक , दिनेश , विनोद तथा कार चालक हिसार निवासी सोनू व एडवोकेट वेदपाल ।
पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ (फाइल फोटो)

हिसार में शोक की लहर
9 अप्रैल सोमवार का दिन हिसार मीडिया के लिए दुखद रहा…हिसार मीडिया ने अपने होनहार युवा पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ को सदा के लिए खो दिया। कुलश्रेष्ठ कक्कड़ और उनके भाई दीपक कक्कड़ का राजस्थान चूरू जिले के राजलदेसर कस्बे में भरपालसर फांटे के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। कुलश्रेष्ठ कक्कड़ असमय जाने से हिसार मीडिया ने एक श्रेष्ठ पत्रकार और हंसमुख साथी को खो दिया। दैनिक सांध्य नभछोर में वर्षों से काम कर रहे कुलश्रेष्ठ कक्कड़ बेवाक लेखनी के लिए पहचाने जाते थे। उनके निधन पर हिसार मीडिया ने शोक व्यक्त करते हुए प्रभूश्री से उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वर्चुअल कृषि मेले में ऑनलाइन डाक्युमेंट्री और वेबिनार से किसानों को मिलेगी हर जानकारी

कोरोना के खिलाफ डट कर खड़ा आजाद नगर का अशोक कुमार

रोडवेज बस की चपेट में आने युवक गंभीर रुप से घायल