हिसार

पिस्तौल से फायर कर जान से मारने के आरोप में एक दर्जन पर केस

आदमपुर (अग्रवाल)
पुरानी रंजिश के चलते गांव आदमपुर निवासी युवक ने करीब एक दर्जन लोगों पर फायर कर जान से मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में गांववासी अनुप बिश्नोई ने बताया कि रविवार शाम को वह रेलवे लाइन के साथ-साथ स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहा था। उस समय स्कूटी के आगे प्रमोद तलवंडी व पवन मोठसरा अपने मोटर साईकिल पर जा रहे थे।
जब वह शमशान घाट के कोने पर पहुंचा तो रास्ते में दो गाड़ी जिनमें से एक क्रेटा व दूसरी बुलेरो केम्पर थी। पवन व प्रमोद ने चौक पार कर लिया था। उसी समय जाखोद खेड़ा निवासी देवेंद्र उर्फ पहलवान, घुड़साल निवासी महाबीर व नरसी जिनको वह जानता है गाड़ी से उतरे और नरसी ने कहा कि यही अनुप है मार डालो। उसी समय देवेन्द्र उर्फ पहलवान ने जान से मारने के लिए गोली चला दी जो उसे नही लगी।
बुलेरो कैम्पर से 8 या 9 लडक़े जिनके हाथ में डंडे व पाइप थी उसकी ओर भागे व बुलेरो के चालक ने गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। वह अपनी स्कूटी छोडक़र पास की ढाणी में छिप गया और भाग कर अपनी जान बचाई। रजिंश यह है कि नरसी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रखा है और वह जमानत पर है। जांच अधिकारी मेहनपाल ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 148, 149, 307, 341 व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं बताया कि जाता है कि सोमवार को इस मामले में नामजद कुछ लोग हिसार पुलिस अधीक्षक से मिले और मामले का मनगढ़ंत बताया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

Video कुलदीप बिश्नोई बेचारा है—उस पर ज्यादा बोलना नहीं चाहता..सुनें ऐसा क्यों कहा पूर्व केंद्रिय मंत्री ने

Jeewan Aadhar Editor Desk

सर्व समाज कल्याण सेवा समिति की प्रदेश स्तरीय मीटिंग में कार्यों व गतिविधियों पर मंथन

बालसमंद तहसील के गांवों से सब्जी व दूध की सप्लाई तक बंद रही