फतेहाबाद

सरेआम युवक पर डंडों से 70 वार, लोग बने रहे तमाशबीन

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर की व्यस्त रहने वाली हंस मार्केट में एक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते डंडों व ईंट से हमला किया गया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवक को डंडों से पीटने का यह पूरा मामला एक दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

हमलावरों की हुई पहचान
पुलिस के अनुसार, गुरुनानकपुरा मोहल्ला निवासी तुलसी उर्फ निक्का सब्जी की रेहड़ियां लगाता है। सब्जी मंडी में उसकी अलग से दुकान भी है। मंगलवार दोपहर को वह हंस मार्केट में अपने साथियों के साथ आया हुआ था। इस दौरान बहबलपुर निवासी बलराज, कबीर बस्ती निवासी सन्नी और दो अन्य युवकों ने उस पर डंडों से हमला कर दिया।

अग्रोहा किया रेफर
इस हमले में निक्का के एक पांव की हड्‌डी टूट गई तो सिर में काफी चोटें आई। साथियों ने उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान लेकर शिकायत दर्ज कर ली।

डंडों से 70 वार किए
युवक पर हमले की घटना एक दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। CCTV में तीन युवक डंडे से लगातार तुलसी के हाथ-पांव पर वार कर रहे हैं। युवक से करीब 70 वार किए गए। एक युवक ईंट से हमला करता दिखाई दे रहा है। इस दौरान आस-पास के लोग खड़े देखते रहे। जब तक पुलिस आई, तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

पुरानी रंजिश के चलते किया हमला
कुछ महीने पर बहबलपुर निवासी बलराज पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। इस दौरान बलराज के पांव की हड्‌डी टूट गई थी। इस हमले में तुलसी भी शामिल बताया जा रहा था। इन्हीं कारणों से बलराज ने अपने साथियों के साथ मिलकर तुलसी पर हमला कर दिया।

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपियों को
सिटी थाना के SHO सुरेंद्र कंबोज ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमला किया गया है। हमलावर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

पूरी तत्परता से चलाया स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप के तहत हस्ताक्षर अभियान

सक्षम योजना : टोहाना में 190 युवकों ले रहे है 6 हजार रुपए मासिक

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसपी ने किया टोहाना का दौरा, ड्यूटियां चैक कर पुलिसकर्मियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश