हिसार

कृष्णा बनी आंगनवाड़ी वर्कर्स यूनियन की प्रधान

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर व्यापार मंडल धर्मशाला में आंगनवाड़ी वर्कर्स एवं हैल्पर्स यूनियन का खंड स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया गया। इस दौरान यूनियन की प्रधान कृष्णा शर्मा, उपप्रधान सुमन ने झंडारोहण कर कार्यक्रम का शुभांभ किया। संचालन ब्लॉक सचिव मुकेश रानी व बादो देवी ने किया। इस दौरान सीटू नेता एवं पूर्व जिला पार्षद कामरेड सुरेश कुमार ने कहा कि हम भाग्यशाली है की आज हमारा सम्मेलन ऐसे मौके पर हो रहा है जो देश का संविधान लिखने वाले डा.भीमराव अम्बेडकर की जयंती है। कामरेड ने कहा कि बाबा साहेब सिर्फ दलित नेता ही नही थे वो एक समाजसुधारक व पिछड़े, दलित, महिलाओं, अल्पसंख्यकों व दबे कुचले समाज के लोगों के लिए काम किया।

सम्मेलन में 15 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। जिसमें कृष्णा शर्मा को पुन: ब्लॉक प्रधान, मैना देवी को सचिव, मुकेश को कोषाध्यक्ष, सुमन को उपप्रधान, संतोष खैरमपुर को सहसचिव नियुक्त किया गया। सम्मेलन को जिला प्रधान रोशनी देवी, उपप्रधान कृष्णा जांगड़ा, अग्रोहा ब्लॉक सचिव विद्या किरमारा, भवन निर्माण कामगार यूनियन नेता श्रवण कुमार ने भी संबोधित किया। इस दौरा 29 अप्रैल को जींद में प्रस्तावित सर्वकर्मचारी व सीटू की सयुंक्त रैली में जाने का प्रस्ताव पास किया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर के युवक से पिस्तौल की नोक पर लूट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवा मताधिकार से वंचित न रहें : जिला निर्वाचन अधिकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क दुर्घटना में घायल अमित ने तोड़ा दम